महंगी हो गई Creta को टक्कर देने वाली Maruti की ये बड़ी SUV, 30 हजार रुपये बढ़ी कीमत
Advertisement
trendingNow11639896

महंगी हो गई Creta को टक्कर देने वाली Maruti की ये बड़ी SUV, 30 हजार रुपये बढ़ी कीमत

Maruti Suzuki: मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड (एमएसआईएल) ने नेक्सा प्रीमियम डीलरशिप के माध्यम से बेचे जाने वाले सभी मॉडलों की कीमतों में वृद्धि की है. इग्निस, बलेनो, सियाज, एक्सएल6 और ग्रैंड विटारा की कीमतों में बढ़ोतरी हुई है.

महंगी हो गई Creta को टक्कर देने वाली Maruti की ये बड़ी SUV, 30 हजार रुपये बढ़ी कीमत

Maruti Suzuki Grand Vitara: मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड (एमएसआईएल) ने नेक्सा प्रीमियम डीलरशिप के माध्यम से बेचे जाने वाले सभी मॉडलों की कीमतों में वृद्धि की है. इग्निस, बलेनो, सियाज, एक्सएल6 और ग्रैंड विटारा की कीमतों में बढ़ोतरी हुई है. ग्रैंड विटारा मिडसाइज एसयूवी को बीते साल ही लॉन्च किया गया था. इसे ग्राहकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है. अब इसकी कीमतों में बढ़तरी कर दी गई है. इसकी कीमतें 30 हजार रुपये तक बढ़ी हैं.

ग्रैंड विटारा को कई पावरट्रेन और गियरबॉक्स ऑप्शन्स के साथ बेचा जा रहा है. यह मारुति सुजुकी के सबसे अधिक बिकने वाले प्रीमियम मॉडलों में से एक बन गई है. इसमें सीएनजी, माइल्ड हाइब्रिड और स्ट्रॉन्ग हाइब्रिड पावरट्रेन का ऑप्शन मिलता है, इन सभी ऑप्शन के साथ आने वाली सेगमेंट में सिर्फ दो ही एसयूवी हैं. इसके अलावा, टोयोटा अर्बन क्रूजर हाइराइडर में भी यह पावरट्रेन ऑप्शन मिलते हैं.

इसके बेस वेरिएंट- सिग्मा 1.5 मैनुअल ट्रांसमिशन की कीमत 25,000 रुपये बढ़ी है जबकि डेल्टा 1.5 मैनुअल ट्रांसमिशन वेरिएंट की कीमत 20,000 रुपये बढ़ी है, इसके साथ ही इनकी कीमत क्रमशः 10.70 लाख रुपये और 12.10 लाख रुपये हो गई है. Zeta, Alpha और Alpha 4WD वेरिएंट की कीमत सिर्फ दो-दो हजार रुपये बढ़ी है.

2023 मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा डेल्टा 1.5 AT की कीमत में 20,000 रुपये की बढ़ोतरी हुई है. जेटा और अल्फा एटी ट्रिम्स में सिर्फ दो-दो हजार रुपये की बढ़ोतरी की गई है. ग्रैंड विटारा के स्ट्रॉन्ग हाइब्रिड वेरिएंट्स की कीमतों में सबसे सबसे ज्यादा बढ़ोतरी हुई है, इसके जीटा+ और अल्फा+ वेरिएंट की कीमतों में 30,000 रुपये की बढ़ोतरी हुई है.

ग्रैंड विटारा बाजाप में Hyundai Creta, Kia Seltos, MG Astor, Toyota Urban Cruiser Hyryder, VW Taigun और Skoda Kushaq जैसी एसयूवी को टक्कर देती है. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news