Maruti ने दूर कर दी सबसे बड़ी 'कमी', नए अवतार में कंपनी की गाड़ियां! अब मिलेगा दबंग लुक
Advertisement
trendingNow11565061

Maruti ने दूर कर दी सबसे बड़ी 'कमी', नए अवतार में कंपनी की गाड़ियां! अब मिलेगा दबंग लुक

Maruti Suzuki Cars: कंपनी देश में अपने 40 साल पूरे होने का जश्न मना रही है. मारुति सुजुकी ने इस मौके पर अपनी कारों को एक नए अवतार में पेश किया है. या यों कहें कि कंपनी ने अपनी एक बड़ी कमी को दूर कर लिया है. 

Maruti ने दूर कर दी सबसे बड़ी 'कमी', नए अवतार में कंपनी की गाड़ियां! अब मिलेगा दबंग लुक

Maruti Suzuki Black Edition: मारुति सुजुकी देश में अपने 40 साल पूरे होने का जश्न मना रही है. कंपनी ने इस मौके पर अपनी कारों को एक नए अवतार में पेश किया है. या यों कहें कि कंपनी ने अपनी एक बड़ी कमी को दूर कर लिया है. यह कमी थी मारुति की कारों में ब्लैक कलर ऑप्शन की. मारुति सुजुकी ने इस साल की शुरुआत में अपने नेक्सा डीलरशिप मॉडल को ब्लैक एडिशन में पेश किया था. इसके तहत, ग्रैड विटारा और बलेनो जैसी कारों का ब्लैक एडिशन लाया गया था. अब कंपनी ने अपनी Arena डीलरशिप मॉडल को भी इसी एडिशन में पेश किया है. 

इसके तहत अब ऑल्टो K10 से लेकर मारुति सुजुकी ब्रेज़ा जैसी कारें भी ब्लैक कलर में उपलब्ध होंगी. यानी इनमें आपको दंबग लुक आने वाला है. ब्लैक एडिशन के तहत कंपनी ने पर्ल मिडनाइट ब्लैक कलर का इस्तेमाल किया है. यह कलर अब Alto K10, Wagon R, Celerio, Swift, Dzire, Brezza और Ertiga जैसी कारों में देखने को मिलेगा. 

नेक्सा ब्लैक एडिशन की तरह, एरिना ब्लैक एडिशन में भी सिर्फ कलर ऑप्शन जोड़ा गया है. कार के फीचर्स या इंजन में कोई बदलाव नहीं किया गया है. नए ब्लैक शेड के अलावा, मारुति सुजुकी अपने लाइनअप में एक्सेसरी पैकेज की पेशकश कर रही है जिसमें बम्पर कॉर्नर प्रोटेक्टर्स, विंडो वाइज़र, फ्लोर मैट, एक्स्ट्रा बाहरी गार्निश, सीट कवर, कुशन और स्टीयरिंग व्हील कवर शामिल हैं. इन एक्सेसरी पैक की कीमत ₹14,990 से शुरू होकर ₹35,990 तक जाती हैं. 

बता दें कि मारुति सुजुकी अपनी Arena डीलरशिप पर किफायती और मास मार्केट कारों की बिक्री करती है. जबकि Nexa डीलरशिप के जरिए प्रीमियम कारों को बेचा जाता है. कंपनी अगले कुछ महीनों में नई जिम्नी 5-डोर और Fronx कूप एसयूवी को लॉन्च करने वाली है. इन दोनों को ही नेक्सा डीलरशिप के जरिए बेचा जाएगा.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news