25 हजार में मारुति करेगी आपकी Alto को मोडिफाई, अलॉय व्हील के साथ गजब का इंटीरियर
Advertisement
trendingNow11311135

25 हजार में मारुति करेगी आपकी Alto को मोडिफाई, अलॉय व्हील के साथ गजब का इंटीरियर

मारुति ऑल्टो के10 को कुल चार वेरिएंट- STD, LXI, VXI और VXI+ में पेश किया है. इसके अलावा ग्राहकों के पास दो तरह के एक्सेसरीज पैक भी मौजूद होंगे. इन एक्सेसरीज पैक्स की मदद से आप मात्र 25 हजार रुपये देकर अपनी ऑल्टो को मोडिफाई करा सकते हैं.

25 हजार में मारुति करेगी आपकी Alto को मोडिफाई, अलॉय व्हील के साथ गजब का इंटीरियर

Alto K10 Accessories Pack: मारुति सुजुकी ने हाल ही में अपनी नई ऑल्टो के10 हैचबैक को लॉन्च किया है. इसकी कीमत 3.99 लाख रुपये से शुरू होती है और 5.83 लाख रुपये तक जाती है. जहां अधिकतर कार कंपनियां सिर्फ एसयूवी सेगमेंट पर फोकस कर रही हैं, ऐसे में हैचबैक सेगमेंट में मारुति का यह कदम काफी दिलचस्प लग रहा है. कंपनी ने अपनी नई कार को कुल चार वेरिएंट- STD, LXI, VXI और VXI+ में पेश किया है. इसके अलावा ग्राहकों के पास दो तरह के एक्सेसरीज पैक भी मौजूद होंगे. इन एक्सेसरीज पैक्स की मदद से आप मात्र 25 हजार रुपये देकर अपनी ऑल्टो को मोडिफाई करा सकते हैं. 

ऑल्टो के एक्सेसरीज पैक
मारुति ने इन दोनों एक्सेसरीज पैक्स को Glinto और Impacto नाम दिया है. इन पैक्स में कार के एक्सटीरियर और इंटीरियर में कुछ बदलाव किए जाएंगे, जिससे यह कार और ज्यादा आकर्षक बन जाए. आइए जानते हैं इन दोनों पैक्स में क्या अंतर है और आपके लिए किसे चुनना बेहतर होगा.  

Glinto पैक की बात करें तो इसमें फ्रंट बंपर; खासकर फॉग लैंप हाउसिंग के आसपास, क्रोम एलिमेंट्स दिए जाते हैं. साइड की बात करें तो Glinto में क्रोम लाइनिंग के साथ डोर वाइजर और क्रोम फिनिश्ड डोर गार्ड मिलते हैं. इंटीरियर में यह पैक विंडो फ्रेम किट और 3डी फ्लोर मैट ऑफर करता है. अब बात करते हैं इम्पैक्टो पैक की.  

इम्पैक्टो पैक में क्रोम एलिमेंट नहीं होते. इसमें हेक्सागोनल पैटर्न के साथ ऑरेंज या सिल्वर एलिमेंट के विकल्प मिलते हैं. इसमें फ्रंट बंपर और लोअर बंपर में मोडिफिकेशन किए जाते हैं. ओआरवीएम और रियर बंपर पर भी आप ऑरेंज या सिल्वर एलिमेंट में से किसी एक को चुन सकते हैं. इंटीरियर में सीट कवर और मैट समेत कई जगह ऑरेंज/सिल्वर एलिमेंट दिए जाते हैं. 

क्या है एक्सेसरी पैक की कीमत
व्हील आर्च के चारों ओर स्कफ प्लेट्स के साथ थोड़ी बॉडी क्लैडिंग भी दी जाती है. Glinto और Impacto दोनों में 13 इंच के अलॉय व्हील मिलते हैं. कीमत की बात करें तो LXi ट्रिम्स के लिए Glinto पैक की कीमत 30,990 रुपये, जबकि VXi और VXi+ के लिए, इसकी कीमत 25,590 रुपये है. इसी तरह इम्पैक्टो पैक की कीमत LXi ट्रिम (नारंगी) के लिए 31,990 रुपये और 32,990 रुपये (सिल्वर) है. VXi और VXi+ ट्रिम्स के लिए इसकी कीमत 26,490 रुपये (नारंगी) और 26,990 रुपये (सिल्वर) है. 

ये खबर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news