ग्राहकों की पसंदीदा मारुति XL6 का 2022 मॉडल मचा देगा भौकाल, मिलेंगे गजब के फीचर्स
Advertisement
trendingNow11122895

ग्राहकों की पसंदीदा मारुति XL6 का 2022 मॉडल मचा देगा भौकाल, मिलेंगे गजब के फीचर्स

Maruti Suzuki बहुत जल्द देश में नई 2022 XL6 MPV लॉन्च करने वाली है जिसे हाल में डीलरशिप यार्ड पर खड़ा देखा गया है. कंपनी की ये नई कार कई बदलावों के साथ पेश की जाने वाली है जिसे बहुत से नए फीचर्स भी मिलने का अनुमान लगाया जा रहा है.

SUV हाल में डीलरशिप यार्ड पर खड़ी दिखी है और ये XL6 का प्रोडक्शन मॉडल लग रहा है

नई दिल्लीः मारुति सुजुकी 2022 में मार्केट का माहौल लगातार गर्म करती नजर आ रही है और कई सारे नए प्रोडक्ट इसी साल लॉन्च किए जाने वाले हैं. इनमें से एक है Maruti Suzuki की 2022 XL6 Facelift जो बहुत जल्द भारत में लॉन्च की जाने वाली है. इस SUV की फोटो हाल में इंटरनेट पर सामने आई है जो डीलरशिप यार्ड पर खड़ी दिखी है और ये XL6 का प्रोडक्शन मॉडल लग रहा है. स्पाय फोटोज के हिसाब से नई MPV को नए दो रंगों वाले मल्टी स्पोक अलॉय व्हील्स दिए जाएंगे और हमारा अनुमान है कि मौजूदा मॉडल के मुकाबले साइज में नया मॉडल कुछ बड़ा होगा.

  1. New 2022 Maruti Suzuki XL6
  2. कई नए फीचर्स के साथ आएगी
  3. बहुत जल्द लॉन्च होने का अनुमान

XL6 के साथ बदली हुई अगली ग्रिल

मारुति सुजुकी ने मौजूदा XL6 के साथ 15-इंच के ब्लैक कलर्ड अलॉय व्हील्स दिए हैं जो इसके साइज के हिसाब से कुछ छोटे नजर आते हैं और ग्राहकों ने इसे लेकर फीडबैक भी कंपनी को दिया था, ऐसे में नया मॉडल कुछ बड़े अलॉय व्हील्स के साथ आ सकता है. इसके अलावा नई XL6 के साथ बदली हुई अगली ग्रिल, नए फीचर्स और ताजा अपहोल्स्ट्री दी जा सकती है. ये कार कंपनी का सबसे महंगा मॉडल है जिसके साथ एलईडी हेडलैंप्स, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, बीच की कतार में कैप्टन सीट्स के साथ वन टच रिक्लाइन फंक्शन दिए गए हैं.

ये भी पढ़ें : Kia की किफायती 7-सीटर की बंपर डिमांड जारी, जानें अभी बुकिंग पर मिलेगी कितनी वेटिंग

मौजूदा मॉडल वाला 1.5-लीटर इंजन

नए मॉडल के साथ भी ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, क्रूज कंट्रोल, ऑटो फोल्डिंग ओआरवीएम और स्टीयरिंग पर मिले कंट्रोल्स जैसे फीचर्स दिए जाने का अनुमान है. कंपनी 2022 XL6 के साथ मौजूदा मॉडल वाला 1.5-लीटर पेट्रोल माइल्ड-हाइब्रिड इंजन दे सकती है. ये इंजन 103 बीएचपी ताकत और 138 एनएम पीक टॉर्क बनाता है और कंपनी ने इस इंजन को 5-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस किया है. लॉन्च होने के बाद इस कार का मुकाबला महिंद्रा मराजो और हालिया लॉन्च किआ कैरेंस MPV से होने वाला है.

Trending news