Mahindra Thar सिर्फ 5 लाख में ले आएं घर, खरीदने के लिए शोरूम पर लगी हैं लाइनें
Advertisement

Mahindra Thar सिर्फ 5 लाख में ले आएं घर, खरीदने के लिए शोरूम पर लगी हैं लाइनें

Mahindra Thar Price: नया वेरिएंट आने के बाद से महिंद्रा थार की डिमांड में तेजी देखी गई है. हाल यह है कि थार के बेस वेरिएंट पर अब 1.5 साल तक की वेटिंग है. यहां हम आपको बता रहे हैं कि आप कैसे महिंद्रा थार को सिर्फ 5 लाख रुपए में घर ला सकते हैं.  

Mahindra Thar सिर्फ 5 लाख में ले आएं घर, खरीदने के लिए शोरूम पर लगी हैं लाइनें

Mahindra Thar EMI Calculator: महिंद्रा ने कुछ महीने पहले अपनी थार एसयूवी (Mahindra Thar) का नया 4X2 वेरिएंट लॉन्च किया. इससे पहले यह कार सिर्फ 4X4 वेरिएंट में ही मौजूद थी. नया वेरिएंट आने के बाद महिंद्रा थार की शुरुआती कीमत 9.99 लाख रुपये हो गई है. इसमें अब आपको तीन इंजन ऑप्शन मिलने लगे हैं. इसमें 2-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन (150PS/320Nm) और 2.2-लीटर डीजल इंजन (130PS/300Nm) और 1.5-लीटर डीजल इंजन (118PS/300Nm) मिलता है. नया वेरिएंट आने के बाद से महिंद्रा थार की डिमांड में तेजी देखी गई है. हाल यह है कि थार के बेस वेरिएंट पर अब 1.5 साल तक की वेटिंग है. यहां हम आपको बता रहे हैं कि आप कैसे महिंद्रा थार को सिर्फ 5 लाख रुपए में घर ला सकते हैं.  

Mahindra Thar Price
Mahindra Thar की कीमत 9.99 लाख रुपये से 16.49 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) के बीच है. ग्राहक इसे दो ट्रिम्स: AX(O) और LX में खरीद सकते हैं. एसयूवी में अधिकतम 4 लोग बैठ सकते हैं. अगर आप लोन पर इस कार को खरीदना चाहते हैं तो 5 रुपये देकर भी इसे अपना बना सकते हैं. यहां हम इसकी EMI का पूरा गणित लेकर आए हैं. 

Mahindra Thar EMI Calculator
अगर आप कार का बेस वेरिएंट (AXO Diesel RWD) लेने जाएंगे तो ऑन रोड यह आपको 11.38 लाख रुपये का मिलेगा. अब हम मान लेते हैं कि आप इस वेरिएंट को लोन पर खरीद रहे हैं. यहां ध्यान देने वाली बात है कि डाउन पेमेंट आप अपने मुताबिक ज्यादा भी दे सकते हैं, अलग-अलग बैंकों में ब्याज दर अलग होती है और लोन अवधि भी 1 से 7 साल तक चुनी जा सकती है. 

उदाहरण के लिए हम 5 लाख रुपये का डाउन पेमेंट, 10 फीसदी ब्याज दर और 5 साल की लोन अवधि मान लेते हैं. ऐसी स्थिति में आपको हर महीने 13,565 रुपये की ईएमआई चुकानी होगी. कुल लोन अमाउंट (6.38 लाख रुपये) के लिए आप 1.75 लाख रुपये अतिरिक्त चुकाएंगे. 

कार जैसी दिखने वाली 3 पहियों की सुपर बाइक, Password से होती अनलॉक
10 लाख से सस्ती 10 धांसू SUV, कोई भी खरीद लो
महंगे पेट्रोल की झंझट खत्म! सबसे सस्ती CNG कारों की लिस्ट 
Challan से बचने की सबसे आसान Trick, बस फोन में डाउनलोड करना होगा छोटा-सा ऐप
Car में जले ये लाइट्स तो हो जाएं Alert! तुरंत करें यह काम, नहीं तो इंजन हो जाएगा खराब
फुल चार्ज में 315KM चलेगी सबसे सस्ती Electric Car, 5 साल में होगी 10 लाख की बचत
सिर्फ 6.33 में 7 सीटर कार, बड़ी से बड़ी फैमिली इसमें आसानी से हो जाएगी फिट
Car AC से जुड़ी ये सच्चाई 99% लोगों को नहीं पता! पैसे बचाने के चक्कर में कर रहे गलती
Mahindra की कारों में कमाल का फीचर, ड्राइविंग के दौरान आएगी नींद तो फट से जागा देगा
चलता-फिरता बंगला है ये 8 सीटर कार! कीमत बस 13 लाख, 58 पैसे/km का खर्च

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news