Scorpio-N का Sunroof कैसे लीक हो गया, इस वीडियो में छिपा है पूरा सच! आप भी देख लीजिए
Advertisement

Scorpio-N का Sunroof कैसे लीक हो गया, इस वीडियो में छिपा है पूरा सच! आप भी देख लीजिए

Scorpio N Sunroof Leak: एक वायरल वीडियो में महिंद्रा स्कार्पियो-एन के सनरूफ को लीक होते देखा गया था. इस 30 सेकेंड्स का वीडियो खूब चर्चा में रहा है. अब इसका पूरा सच सामने आ गया है. 

Scorpio-N का Sunroof कैसे लीक हो गया, इस वीडियो में छिपा है पूरा सच! आप भी देख लीजिए

Arun Panwar Mahindra Scorpio N: हाल ही में सोशल मीडिया पर महिंद्रा स्कार्पियो-एन एसयूवी (Mahindra Scorpio-N) का एक 30 सेकेंड का वीडियो काफी वायरल हुआ, जिसमें इस गाड़ी के सनरूफ लीक होने का मामला सामने आया था. एसयूवी को एक झरने के नीचे खड़ा किया गया था, जिसके तुरंत बाद ही कार के अंदर पानी भरने लगा. यह वीडियो यूट्यूबर अरुण पंवार का था, जिसने अलग-अलग सोशल मीडिया अकाउंट्स पर खूब चर्चा बटोरी. 

जहां कुछ लोग कार की सनरूफ क्वालिटी खराब बता रहे थे, वहीं कई ऐसे भी थे जिन्होंने यूट्यूबर पर सवाल उठाते हुए उनकी गलती बताई है. इस बीच खुद अरुण ने उस दिन का पूरा वीडियो अपलोड करते हुए घटना को विस्तार से बताया है. वीडियो देखकर आप जान सकेंगे कि आखिर सनरूफ लीक होने के बाद अंदर पानी कैसे भर गया. 

दरअसल, कार ऑनर अपनी स्कॉर्पियो एन को लेकर एक ट्रिप पर निकला था. बीच रास्ते उन्हें एक झरना दिखाई दिया, जहां उन्होंने अपनी एसयूवी को धुलने की सोची. वह जैसे ही झरने के नीचे Scorpio-N को लेकर गए हैं, कार में पानी टपकने लगा. इसके सनरूफ और स्पीकर्स से बारिश होने लगी. हालांकि गाड़ी को तुरंत ही वहां से हटा लिया गया. लेकिन इतनी देर में कई पार्ट्स में पानी भर चुका था. यहां गौर करने वाली बात यह है कि कार ऑनर इससे पहले भी यहां आ चुके थे और तब उन्होंने अपनी महिंद्रा थार को यहीं धुला था. लेकिन उस समय ऐसी कोई समस्या सामने नहीं आई थी. नीचे देखें पूरा वीडियो-

कैसे भरा कार में पानी
जब स्कॉर्पियो एन को ठीक से चेक किया गया, तो पता लगा कि सनरूफ के चारों तरफ लगी एक रबड़ हट गई थी. इस रबड़ के हटने से ही पानी भरने लगा. हो सकता है झरने से गिरने वाले तेज पाने की वजह से यह रबड़ हटी हो. लेकिन कार ऑनर का दावा है कि ऐसी घटना तो तब भी हो सकती है जब बीच रास्ते तेज बारिश या ओले पड़ने लगें. खैर, यहां हमारी सलाह यही है कि भले ही आपके पास सस्ती मारुति ऑल्टो हो या लाखों रुपयों की एसयूवी. आपको किसी भी तरह का स्टंट करने से बचना चाहिए, खासकर तब जब आप ऐसी जगह हों जहां कोई मदद भी न मिल सके.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

Trending news