Scorpio-N, Scorpio Classic और XUV700 पर इतना वेटिंग पीरियड, सालों तक नहीं मिलेगी कार!
Advertisement

Scorpio-N, Scorpio Classic और XUV700 पर इतना वेटिंग पीरियड, सालों तक नहीं मिलेगी कार!

Mahindra SUVs: घरेलू यूवी निर्माता कंपनी महिंद्रा ने हाल ही में इस वित्तीय वर्ष के अंत से पहले अपनी प्रोडक्शन क्षमता को बढ़ाने का ऐलान किया है. कंपनी का उद्देश्य एक्सयूवी700, स्कॉर्पियो-एन और स्कॉर्पियो क्लासिक सहित अपनी लोकप्रिय एसयूवी पर वेटिंग पीरियड कम करना है.

Scorpio-N, Scorpio Classic और XUV700 पर इतना वेटिंग पीरियड, सालों तक नहीं मिलेगी कार!

Waiting Period On Mahindra SUVs: घरेलू यूवी निर्माता कंपनी महिंद्रा ने हाल ही में इस वित्तीय वर्ष के अंत से पहले अपनी प्रोडक्शन क्षमता को बढ़ाने का ऐलान किया है. कंपनी का उद्देश्य एक्सयूवी700, स्कॉर्पियो-एन और स्कॉर्पियो क्लासिक सहित अपनी लोकप्रिय एसयूवी पर वेटिंग पीरियड कम करना है. इन तीनों एसयूवी पर वर्तमान में काफी ज्यादा वेटिंग पीरियड है. स्कॉर्पियो-एन को लेकर तो स्थिति बहुत ही खरीब है. अभी तक बहुत से उन लोगों को भी स्कॉर्पियो-एन की डिलीवरी नहीं मिली है, जिन्होंने इसकी बुकिंग शुरू होन के पहले दिन बुकिंग कराई थी.

MAHINDRA XUV700 पर वेटिंग पीरियड 
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, XUV700 कुल 5 ट्रिम लेवल- MX, AX3, AX5, AX7 और AX7L में उपलब्ध है. इसमें पेट्रोल और डीजल, दोनों इंजन ऑप्शन आते हैं. इसके MX और AX3 वेरिएंट्स पर क्रमश: 6 महीने और 7 महीने तक का वेटिंग पीरियड है. AX5 ट्रिम की वेटिंग पीरियड 8 महीने तक है. टॉप-स्पेक AX7 और AX7L ट्रिम्स पर 15 महीने तक का वेटिंग पीरियड है.

MAHINDRA SCORPIO N पर वेटिंग पीरियड
नई Mahindra Scorpio N पेट्रोल और डीजल इंजन इंजन ऑप्शन के साथ 5 ट्रिम लेवल- Z2, Z4, Z6, Z8 और Z8L में उपलब्ध है. इसके शुरुआती ट्रिम पर लगभग 11-12 महीनों का वेटिंग पीरियड है. Z6 और Z8 ट्रिम्स पर करीब 11 से 12 महीने तक का वेटिंग पीरियड है. Z4 ट्रिम पर 17 से 18 महीने तक का वेटिंग पीरियड है. Z8L ट्रिम पर 8-9 महीने तक का वेटिंग पीरियड है.

MAHINDRA SCORPIO CLASSIC पर वेटिंग पीरियड
स्कॉर्पियो 2002 में पहली बार लॉन्च होने के बाद से हमारे बाजार में बिकने वाली सबसे लोकप्रिय एसयूवी में से एक बनी हुई है. एसयूवी को हाल ही में नई स्कॉर्पियो क्लासिक के रूप में फिर से पेश किया गया था, जिसे खरीदारों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली थी. नई स्कॉर्पियो क्लासिक दो वेरियंट- S और S11 में उपलब्ध है. दोनों वेरिएंट पर वर्तमान में 7 महीने तक का वेटिंग पीरियड है.

यह भी पढ़ें-

ये 10 शानदार फीचर्स चाहिए तो भूलकर भी ना लें Citroen C3 Aircross! वरना बहुत पछताओगे

ये SUV लॉन्च हुई तो Toyota Fortuner को खा जाएगी! मिलेंगे गजब-गजब के फीचर्स

Trending news