सिर्फ 5 लाख में घर ले आएं Scorpio Classic, इससे दबंग SUV और कोई नहीं, 9 सीटर का भी ऑप्शन
Advertisement
trendingNow11643449

सिर्फ 5 लाख में घर ले आएं Scorpio Classic, इससे दबंग SUV और कोई नहीं, 9 सीटर का भी ऑप्शन

Mahindra Scorpio Classic: महिंद्रा स्कॉर्पियो क्लासिक में सात और नौ लोगों के बैठने की क्षमता है. यह एक दबंग एसयूवी है, जिसके आगे महंगी से महंगी गाड़ी भी फेल नजर आती है. महिंद्रा स्कॉर्पियो क्लासिक दो वेरिएंट S और S11 में आती है.

सिर्फ 5 लाख में घर ले आएं Scorpio Classic, इससे दबंग SUV और कोई नहीं, 9 सीटर का भी ऑप्शन

Mahindra Scorpio Classic EMI Calculator: महिंद्रा स्कॉर्पियो एक पॉपुलर एसयूवी है. पुरानी स्कॉर्पियो को अब कंपनी Scorpio Classic के नाम से नए अवतार में बेचती है. यह एक दबंग एसयूवी है, जिसके आगे महंगी से महंगी गाड़ी भी फेल नजर आती है. महिंद्रा स्कॉर्पियो क्लासिक दो वेरिएंट S और S11 में आती है. नई महिंद्रा स्कॉर्पियो क्लासिक 2.2-लीटर, चार-सिलेंडर, mHawk डीजल इंजन द्वारा संचालित है, जो 130bhp और 300Nm का टार्क जेनरेट करता है. इसमें 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन मिलता है. महिंद्रा स्कॉर्पियो क्लासिक में सात और नौ लोगों के बैठने की क्षमता है. यहां हम आपको बता रहे हैं कि आप कैसे स्कॉर्पियो को सिर्फ 5 लाख रुपए देकर घर ला सकते हैं.

Mahindra Scorpio classic की कीमत
महिंद्रा स्कॉर्पियो क्लासिक की कीमत 12.64 लाख रुपये से शुरू होती है और 16.14 लाख रुपये तक जाती है. यह कुल चार वेरिएंट में आती है, जिसमें S 7 सीटर, S 9 सीटर, S11 7 सीटर, S11 9 सीटर शामिल है. यहां हम आपके लिए इस एसयूवी का EMI Calculator लेकर आए हैं. 

5 लाख में घर लाएं Scorpio Classic
अगर आप इस एसयूवी का बेस वेरिएंट लेने जाएंगे तो ऑन रोड यह आपको 15.10 लाख रुपये का पड़ेगा. अब हम मान लेते हैं कि आप इस वेरिएंट को लोन पर खरीद रहे हैं. यहां ध्यान देने वाली बात है कि डाउन पेमेंट आप अपने मुताबिक ज्यादा भी दे सकते हैं, अलग-अलग बैंकों में ब्याज दर अलग होती है और लोन अवधि भी 1 से 7 साल तक चुनी जा सकती है. 

उदाहरण के लिए हम 5 लाख रुपये का डाउन पेमेंट, 9.8 फीसदी ब्याज दर और 5 साल की लोन अवधि मान लेते हैं. ऐसी स्थिति में आपको हर महीने 21,370 रुपये की ईएमआई चुकानी होगी. कुल लोन अमाउंट (10.10 लाख रुपये) के लिए आप 2.71 लाख रुपये अतिरिक्त चुकाएंगे. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

 

Trending news