Hyundai की सबसे सस्ती कार सिर्फ 80 हजार में लाएं घर, यहां समझें पूरा Finance Plan
Advertisement
trendingNow11704838

Hyundai की सबसे सस्ती कार सिर्फ 80 हजार में लाएं घर, यहां समझें पूरा Finance Plan

Hyundai Cheapest Car: अगर आप भी हुंडई ग्रैंड आई10 नियोस को पसंद करते हैं या खरीदना चाहते हैं, तो इस कार की पूरी जानकारी के साथ हम आपके लिए फाइनैंस प्लान लेकर आए हैं. आप इसे 80 हजार रुपये देकर खरीद सकते हैं. 

 

Hyundai की सबसे सस्ती कार सिर्फ 80 हजार में लाएं घर, यहां समझें पूरा Finance Plan

Hyundai Grand i10 Nios: भारत में हैचबैक कार सेगमेंट तेजी से उभर रहा है. सेगमेंट में कम कीमत वाली माइलेज कारों के साथ-साथ प्रीमियम डिजाइन और फीचर्स वाली कारें भी मौजूद हैं. ऐसी ही एक कार हुंडई ग्रैंड आई10 नियोस (Hyundai Grand i10 Nios) भी है. हाल ही में कंपनी ने इसे नए रूप में लॉन्च किया है, जिसमें कई अपडेट शामिल हैं. अगर आप भी हुंडई ग्रैंड आई10 नियोस (Hyundai Grand i10 Nios) को पसंद करते हैं या खरीदना चाहते हैं, तो इस कार की पूरी जानकारी के साथ हम आपके लिए फाइनैंस प्लान लेकर आए हैं. यहां हम आपको बता रहे हैं कि कैसे आप इस कार को सिर्फ 80 हजार रुपये में घर ला सकते हैं. 

Grand i10 Nios की कीमत
हुंडई ग्रैंड आई10 नियोस कंपनी की सबसे सस्ती कार है. इसकी कीमत 5.73 लाख रुपये से शुरू होती है. हालांकि यह कीमत बेस मॉडल की एक्स-शोरूम कीमत है. अगर आप इसे दिल्ली में खरीदेंगे तो यह ऑन रोड 6,98,048 रुपये तक हो जाती है. 

कैसे लाएं 80 हजार में 
अगर आप इस कार को खरीदना चाहते हैं मगर इसके लिए इतनी मोटी रकम एक साथ खर्च नहीं कर सकते हैं तो यहां बताए जा रहे फाइनेंस प्लान के जरिए 80 हजार देकर भी इस कार को घर ले जा सकते हैं. ऑनलाइन फाइनेंस प्लान की डिटेल बताने वाले डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के मुताबिक, अगर आपके पास 80 हजार रुपये का बजट है तो बैंक इस आधार पर 6,18,048 रुपये का लोन जारी कर सकता है जिसपर 9.8 प्रतिशत वार्षिक ब्याज दर लागू होगी. 

अगर आपके पास एकबार में इतनी बड़ी राशि नहीं है, तो आप फाइनेंस प्लान के माध्यम से इस कार को घर ले जा सकते हैं. यहां हम आपके लिए इसका ईएमआई कैलकुलेटर लेकर आए हैं. यहां हम मान लेते हैं कि आप 80 हजार रुपये डाउन पेमेंट के रूप में देना चाहते हैं. उदाहरण के लिए हम 9.8 फीसदी की ब्याज दर और 5 साल की लोन अवधि मान लेते हैं. आप इसमें अपने बजट के हिसाब से कम-ज्यादा कर सकते हैं. 

जब आपका लोन अमाउंट स्वीकृत हो जाएगा, तो आपको 80 हजार रुपये की डाउन पेमेंट जमा करनी होगी और इसके बाद आपको अगले 5 साल तक (जो बैंक द्वारा निर्धारित अवधि होगी) हर महीने 13,071 रुपये की मासिक ईएमआई देनी होगी.

Trending news