Hyundai Exter के इंटीरियर का खुलासा, केबिन में मिलेंगी ये चीजें; 10 जुलाई को लॉन्च
Advertisement
trendingNow11739705

Hyundai Exter के इंटीरियर का खुलासा, केबिन में मिलेंगी ये चीजें; 10 जुलाई को लॉन्च

Hyundai Exter: हुंडई मोटर इंडिया ने आधिकारिक तौर पर अपनी आगामी माइक्रो एसयूवी- एक्सटर के इंटीरियर की तस्वीर जारी की है, जिससे इसके केबिन में मिलने वाली चीजों का खुलासा हुआ.

Hyundai Exter के इंटीरियर का खुलासा, केबिन में मिलेंगी ये चीजें; 10 जुलाई को लॉन्च

Hyundai Exter's Interior: हुंडई मोटर इंडिया ने आधिकारिक तौर पर अपनी आगामी माइक्रो एसयूवी- एक्सटर के इंटीरियर की तस्वीर जारी की है, जिससे इसके केबिन में मिलने वाली चीजों का खुलासा हुआ. नई हुंडई एक्सटर का डैशबोर्ड मामूली रूप से ग्रैंड आई10 निओस और ऑरा के डैशबोर्ड जैसा लग सकता है. Hyundai Exter में लेदर-रैप, माउंटेड ऑडियो और क्रूज़ कंट्रोल के साथ 3-स्पोक मल्टी-फंक्शनल स्टीयरिंग व्हील है. 

हुंडई एक्सटर के फीचर्स

स्टीयरिंग के ठीक पीछे आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिखाई देगा, जिसमें हिंदी भाषा का भी विकल्प हो सकता है. बहुत सारे फिजिकल बटनों के साथ टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम होगा, जो Android Auto और Apple CarPlay सपोर्ट करेगा. इसमें 8.0 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और Hyundai की BlueLink कनेक्टेड कार तकनीक भी होगी. इसके अलावा, इलेक्ट्रिक सनरूफ और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम भी होगा.

हुंडई एक्सटर का इंजन और पावर

ऑल-न्यू Hyundai Exter 10 जुलाई, 2023 को लॉन्च होगी.  यह कंपनी के लाइन-अप में सबसे छोटी एसयूवी होगी. Hyundai Exter को पॉवर देने के लिए 1.2-लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन मिलेगा, जो कुछ अन्य Hyundai कारों में भी आता है. यह इंजन 82 बीएचपी और 113 एनएम आउटपुट देता है. इसे 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और एएमटी ऑप्शन मिलेगा. Hyundai Exter में CNG विकल्प भी मिलेगा.

हुंडई एक्सटर का मुकाबला

नई Hyundai Exter माइक्रो SUV पांच ट्रिम लेवल में पेश होगी- EX, S, SX, SX(O) और SX(O) कनेक्ट. इसके लिए प्री-बुकिंग जारी है. इसकी कीमत 6 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) होने की उम्मीद है. यह Tata Punch, Citroen C3 और Nissan Magnite आदि को टक्कर देगी.

यह भी पढ़ें-

देश में इन 10 SUV की बहुत डिमांड, आसमान छू रहा वेटिंग पीरियड, ग्राहक डिलीवरी को तरसे!

Toyota की बिक्री में आया भयंकर उछाल, मई में बेच डालीं दोगुनी कारें

Trending news