Car Offers: रक्षाबंधन पर आई डिस्काउंट की बहार, इन कारों पर मिल रहे हैं धांसू ऑफर
Advertisement
trendingNow11294754

Car Offers: रक्षाबंधन पर आई डिस्काउंट की बहार, इन कारों पर मिल रहे हैं धांसू ऑफर

Car Discount Offers: अगस्त के इस महीने में हुंडई अपने ग्राहकों के लिए डिस्काउंट ऑफर लेकर आई है. Hyundai Xcent और Grand i10 जैसे कुछ मॉडलों पर भारी नकद छूट मिल रही है.

Car Offers: रक्षाबंधन पर आई डिस्काउंट की बहार, इन कारों पर मिल रहे हैं धांसू ऑफर

Hyundai Car Discount Offers: अगस्त के इस महीने में हुंडई अपने ग्राहकों के लिए डिस्काउंट ऑफर लेकर आई है. Hyundai Xcent और Grand i10 जैसे कुछ मॉडलों पर भारी नकद छूट मिल रही है जबकि अन्य मॉडलों पर एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट छूट जैसे लाभ मिल रहे हैं. हालांकि, कंपनी के कुछ ऐसे मॉडल भी हैं, जिनपर कोई ऑफर नहीं दिया जा रहा है. लेकिन, चलिए ऑफर्स के बारे में जानते हैं.

हुंडई सैंट्रो पर 28 हजार रुपये तक के ऑफर्स

हुंडई अपनी सैंट्रो के Era वैरिएंट (Hyundai Santro Era) पर कुल 23,000 रुपये की छूट दे रही है जबकि Santro के CNG ट्रिम पर 13,000 रुपये का लाभ ऑफर किया जा रह है. सैंट्रो के अन्य वेरिएंट पर कुल 28,000 रुपये के ऑफर्स हैं. बता दें कि Hyundai Santro को भारत में आधिकारिक तौर पर बंद कर दिया गया है और फिलहाल मौजूदा स्टॉक पर ऑफर दिए जा रहे हैं.

Hyundai Grand i10 पर 48 हजार रुपये के ऑफर्स

Hyundai Grand i10 मॉडल पर भी ऑफर मिल रहे हैं. इसके टर्बो वेरिएंट पर सबसे ज्यादा ऑफर है. टर्बो वेरिएंट पर 35,000 रुपये की नकद छूट सहित कुल 48,000 रुपये के ऑफर्स हैं. CNG मॉडल सहित Grand i10 के अन्य वेरिएंट पर 23,000 रुपये के ऑफर्स हैं.

अन्य कारों पर ऑफर्स

हुंडई लाइनअप की अन्य कारों पर भी ऑफर्स दिए जा रहे हैं. ऑरा पर 23,000 रुपये तक के लाभ ऑफर्स हैं जबकि i20 मैग्ना और स्पोर्टज़ ट्रिम पर कुल 20,000 रुपये के लाभ ऑफर्स दिए जा रहे हैं. हुंडई एक्सेंट प्राइम पर 50,000 रुपये की भारी नकद छूट दी जा रही है. 

इन कारों पर कोई ऑफर नहीं

इस समय कार निर्माता की एकमात्र ईवी पेशकश कोना है, जिसपर 50,000 रुपये की नकद छूट मिल रही है. हालांकि, अगस्त 2022 में Hyundai Venue, i20 N-Line, Creta, Verna, Elantra और Alcazar पर कोई छूट या लाभ नहीं दिया जा रहा है.

ये खबर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news