Hero के स्कूटर और बाइक पर धमाकेदार ऑफर्स, दीवाली से पहले मिल रहा डिस्काउंट!
Advertisement
trendingNow11371171

Hero के स्कूटर और बाइक पर धमाकेदार ऑफर्स, दीवाली से पहले मिल रहा डिस्काउंट!

Hero Bikes & Scooters: हीरो मोटोकॉर्प अपने स्कूटरों पर 5,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर और 3 हजार रुपये तक का कैश डिस्काउंट भी दे रही है.

Hero के स्कूटर और बाइक पर धमाकेदार ऑफर्स, दीवाली से पहले मिल रहा डिस्काउंट!

Offers On Hero Bikes & Scooters: भारत की सबसे बड़ी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने अपनी मोटरसाइकिलों और स्कूटरों के लिए कुछ आकर्षक त्योहारी सीजन ऑफर पेश किए हैं. हीरो ने ग्रैंड इंडियन फेस्टिवल ऑफ ट्रस्ट (गिफ्ट) की शुरुआत की है, जिसके तहत कंपनी ऑफर्स दे रही है. हीरो मोटोकॉर्प का कहना है कि उसके वाहनों पर 13500 रुपये तक के ऑफर्स का लाभ लिया जा सकता है. यह लिमिटेड पीरियड ऑफर 26 सितंबर से 5 अक्टूबर 2022 तक वैलिड हैं.

हीरो मोटोकॉर्प अपने स्कूटरों पर 5,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर और 3 हजार रुपये तक का कैश डिस्काउंट भी दे रही है. इसके अलावा, एक साल का बीमा लाभ, 2 साल का मुफ्त रखरखाव, 4,000 रुपये का गुडलाइफ गिफ्ट वाउचर, 5 साल की वारंटी और 0 प्रतिशत ब्याज पर 6 महीने की ईएमआई का ऑफर भी दिया जा रहा है. बिक्री को बढ़ाने के लिए हीरो मोटोकॉर्प न सिर्फ छूट और अन्य लाभ ऑफर कर रही है बल्कि कंपनी की योजना बाजार में नए प्रोडक्ट लाने की भी है.

हीरो मोटोकॉर्प की इस त्योहारी सीजन के दौरान 8 नए मॉडल (बाइक और स्कूटर सहित) लॉन्च करने की योजना है. इसमें नए प्रोडक्ट के साथ ही साथ मौजूदा मॉडल के अपडेटेड वर्जन और नए कलर वेरिएंट भी होंगे. कंपनी का कहना है कि इसके आगामी मॉडल ग्राहकों की जरूरतों और विशिष्ट क्षेत्रीय बाजारों को ध्यान में रखते हुए पेश किए जाएंगे. इनमें से एक प्रोडक्ट Xtreme 160R Stealth 2.0 एडिशन को लॉन्च भी कर दिया गया है. इसके अलावा, इलेक्ट्रिक स्कूटर (हीरो विडा) को भी इसी त्योहारी सीजन में पेश किया जा सकता है. 

अपकमिंग Hero इलेक्ट्रिक स्कूटर कंपनी के नए Vida सब-ब्रांड के तहत आएगा. ई-स्कूटर की कीमत लगभग 1 लाख रुपये हो सकती है. बाजार में यह बजाज ई-चेतक, टीवीएस आईक्यूब, ओला एस1 प्रो जैसों को चुनौती देगा. कंपनी ने पुष्टि की है कि वह 7 अक्टूबर, 2022 को अपने आगामी ई-स्कूटर की कीमतों, स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स का खुलासा करेगी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news