Used Cars: बहुत सस्ते में मिल रही हैं ये पुरानी कारें, एक लाख रुपये से भी कम कीमत
Advertisement

Used Cars: बहुत सस्ते में मिल रही हैं ये पुरानी कारें, एक लाख रुपये से भी कम कीमत

Cars Under Rs 1 Lakh: मौजूदा समय में पुरानी कारों का बाजार तेजी से बढ़ रहा है. इसके कई अलग-अलग कारण हो सकते हैं. लेकिन, बड़ी संख्या में लोग नई गाड़ियां ना खरीदकर पुरानी गाड़ियां खरीद रहे हैं.

Used Cars: बहुत सस्ते में मिल रही हैं ये पुरानी कारें, एक लाख रुपये से भी कम कीमत

Second Hand Cars: मौजूदा समय में पुरानी कारों का बाजार तेजी से बढ़ रहा है. इसके कई अलग-अलग कारण हो सकते हैं. लेकिन, बड़ी संख्या में लोग नई गाड़ियां ना खरीदकर पुरानी गाड़ियां खरीद रहे हैं. हालांकि, नई गाड़ियों की बिक्री भी बढ़ ही रही है. इसके साथ-साथ पुरानी गाड़ियों के खरीदार भी बढ़ रहे हैं. कई कार निर्माता कंपनियां अपनी सहायक कंपनियों के जरिए पुरानी गाड़ियां भी बेच रही हैं. इनमें मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू भी शामिल है. हमने मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू की वेबसाइट पर कई ऐसी गाड़ियां लिस्टेड देखी हैं, जिनकी कीमत एक लाख रुपये से भी कम है. चलिए, आपको इन गाड़ियों के बारे में बताते हैं.

एक Maruti Wagon R LXI गाजियाबाद में उपलब्ध है, जिसकी बिक्री के लिए 55 हजार रुपये मांगे गए हैं. यह 2008 मॉडल की कार है. अभी तक 99650 KM चल चुकी है. कार में पेट्रोल इंजन है और यह फर्स्ट ओनर कार है. इसका नंबर गाजियाबाद का है.

एक अन्य Maruti Wagon R VXI झांसी में उपलब्ध है, जिसकी बिक्री के लिए 60 हजार रुपये मांगे गए हैं. यह 2007 मॉडल की कार है. अभी तक 117123 KM चल चुकी है. कार में पेट्रोल इंजन है. यह थर्ड ओनर कार है. इसका नंबर झांसी का है.

एक अन्य Maruti Wagon R VXI रेवाड़ी में उपलब्ध है, जिसकी बिक्री के लिए 65 हजार रुपये मांगे गए हैं. यह 2010 मॉडल की कार है. अभी तक 114675 KM चल चुकी है. कार में पेट्रोल इंजन है और यह भी थर्ड ओनर है. इसका नंबर रेवाड़ी का है.

एक Maruti Alto LXI अहमदाबाद में उपलब्ध है, जिसकी बिक्री के लिए 70 हजार रुपये मांगे गए हैं. यह 2008 मॉडल की कार है. अभी तक 133512 KM चल चुकी है. कार में पेट्रोल इंजन है और यह भी थर्ड ओनर ही है. इसका नंबर अहमदाबाद का है.

(हम किसी को भी पुरानी कार खरीदने का सुझाव नहीं देते हैं. यह खबर सिर्फ जानकारी के उद्देश्य से लिखी गई है.)

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news