Car Under 4 Lakh: ये हैं 4 लाख रुपये से भी कम की कारें, इस दिवाली घर ले आएं अपनी पसंद की गाड़ी
Advertisement
trendingNow11363566

Car Under 4 Lakh: ये हैं 4 लाख रुपये से भी कम की कारें, इस दिवाली घर ले आएं अपनी पसंद की गाड़ी

Affordable Cars: मारुति सुजुकी ऑल्टो की शुरुआती कीमत 3.39 लाख रुपये है. यह इसके बेस वेरिएंट- STD (O) की एक्स-शोरूम, दिल्ली कीमत है. ऑल्टो में 796 सीसी का 3 सिलेंडर इंजन है, जो 6000 rpm पर 35.3 kW पावर और 3500 rpm पर 69 Nm टॉर्क जनरेट करता है. 

Car Under 4 Lakh: ये हैं 4 लाख रुपये से भी कम की कारें, इस दिवाली घर ले आएं अपनी पसंद की गाड़ी

Cheap Cars: बहुत से लोग गाड़ी खरीदने के लिए दिवाली का इंतजार करते हैं क्योंकि उन्हें दीपावली के आसपास अच्छे ऑफर्स मिल जाते हैं और इस खुशी के मौके पर लोग दिल खोलकर शॉपिंग करना भी चाहते हैं. अगर आप भी दीपावली पर अपने लिए कोई गाड़ी खरीदना चाह रहे हैं लेकिन बजट कम है, तो हम आपको कुछ ऐसी गाड़ियों की जानकारी देने वाले हैं, जो 4 लाख रुपये से भी कम की हैं. हालांकि, इनका ऑन रोड प्राइस 4 लाख रुपये से थोड़ा ज्यादा हो सकता है लेकिन एक्स शोरूम प्राइस 4 लाख रुपये से कम ही होगा.

Maruti Suzuki Alto

मारुति सुजुकी ऑल्टो की शुरुआती कीमत 3.39 लाख रुपये है. यह इसके बेस वेरिएंट- STD (O) की एक्स-शोरूम, दिल्ली कीमत है. ऑल्टो में 796 सीसी का 3 सिलेंडर इंजन है, जो 6000 rpm पर 35.3 kW पावर और 3500 rpm पर 69 Nm टॉर्क जनरेट करता है. इसे 5 स्पीड के मैनुअल ट्रांसमिशन से जोड़ा गया है. इसका माइलेज 22 kmpl से ऊपर का है. इसके अलावा, मारुति सुजुकी ने हाल ही में ऑल्टो के10 को भी लॉन्च किया है. इस समय दोनों को बेचा जा रहा है.

Maruti Suzuki Alto K10

मारुति सुजुकी ऑल्टो के10 का माइलेज 24 kmpl से ज्यादा का है. इसमें 998 सीसी इंजन दिया गया है, जो 67 पीएस पावर और 89 एनएम टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. इसमें 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन है. कंपनी की ओर से AGS भी ऑफर किया जाता है. इसकी शुरुआती कीमत 3.99 लाख रुपये है. इतमें में इसका LXI वेरिएंट आता है. यह एक्स-शोरूम, दिल्ली कीमत है. इसमें 27 लीटर का फ्यूल टैंक आता है. सेफ्टी के लिए दो एयरबैग भी मिलते हैं.

Maruti Suzuki S-Presso

हालांकि, मारुति सुजुकी एस-प्रेसो की शुरुआती कीमत 4 लाख रुपये से ज्यादा है. लेकिन, दीपावली पर आमतौर पर मिलने वाले ऑफर्स में यह 4 लाख रुपये से कम की भी मिल सकती है. इसकी एक्स शोरूम कीमत 4.25 लाख रुपये है. इसमें 998 cc का के-सीरीज इंजन मिलता है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news