Car Discount Offers: कार लेने का मन है तो 31 दिसंबर तक कर डालिए खरीद, इन गाड़ियों पर मिल रही है 1.50 लाख तक की धांसू छूट
Advertisement

Car Discount Offers: कार लेने का मन है तो 31 दिसंबर तक कर डालिए खरीद, इन गाड़ियों पर मिल रही है 1.50 लाख तक की धांसू छूट

Discount Offers of Cars in December 2022: साल का आखिरी महीना चल रहा है. इसके साथ ही तमाम बड़ी ऑटो कंपनियों ने कारों की बिक्री पर डेढ़ लाख रुपये तक के डिस्काउंट ऑफर्स भी लॉन्च कर दिए हैं.

Car Discount Offers: कार लेने का मन है तो 31 दिसंबर तक कर डालिए खरीद, इन गाड़ियों पर मिल रही है 1.50 लाख तक की धांसू छूट

Car discount offers December 2022: अगर आप सस्ते में बढ़िया कार खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए बड़ा मौका आ चुका है. यह साल खत्म होते देख कई ऑटो कंपनियां अपनी कारों की बिक्री पर भारी छूट दे रही हैं. अगर आप 31 दिसंबर तक कार खरीद लेते हैं तो आपको डेढ़ लाख रुपये तक का फायदा हो सकता है. वहीं अगर आप नए साल में कार खरीदने का फैसला करते हैं तो यह बेहतरीन ऑफर्स आप अपने हाथ से गंवा भी सकते हैं. आइए जानते हैं कि कौन सी कंपनियां क्या ऑफर दे रही हैं. 

Hyundai की कार पर सबसे ज्यादा छूट

सबसे पहले हयुंदई (Hyundai) कंपनी के ऑफर्स (Hyundai Car Offers December 2022) की बात करते हैं. कंपनी अपने ऑरा, ग्रैंड आई10 नियोस, कोना इलेक्ट्रिक और आई20 मॉडल की कारों पर जबरदस्त छूट दे रही है. ग्रैंड आई10 नियोस पर 63000 रुपये, आई20 पर 30 हजार रुपये और ऑरा पर 43000 रुपये तक की छूट दी जा रही है. वहीं इलेक्ट्रिक कार Hyundai KONA की खरीद पर सबसे ज्यादा डेढ़ लाख रुपये तक की छूट दी जा रही है. 

Honda Cars पर 72,000 का डिस्काउंट

जापानी कंपनी होंडा भी अपनी कारों की बिक्री पर कई तरह के ऑफर (Honda Car Offers December 2022) कर रही है. कंपनी सबसे ज्यादा छूट मिड साइज कॉम्पैक्ट एसयूवी होंडा डब्ल्यूआर-वी (पेट्रोल) पर दे रही है. इस गाड़ी को खरीदने पर आपको 72,340 रुपये तक का डिस्काउंट मिल सकता है. इसके अलावा होंडा डब्ल्यूआर-वी, होंडा जैज, होंडा सिटी 4th जेनरेशन और 5th जेनरेशन न्यू होंडा अमेज कार की खरीद पर कई तरह के ऑफर मिल रहे हैं. 

Renault की कार खरीदने पर भी शानदार ऑफर

रेनॉ कंपनी भी बिक्री बढ़ाने के लिए ऑफर (Renault Car Offers December 2022) देने के मामले में पीछे नहीं है. कंपनी अपनी काइगर और ट्राइबर गाड़ी की बिक्री पर इस महीने 50 हजार रुपये तक की छूट दे रही है. वहीं रेना क्विड पर 35 हजार रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है.  

Tata Motors दे रही इतना डिस्काउंट

टाटा कंपनी भी साल के आखिरी महीने में अधिकतम स्टॉक निकालने के लिए विभिन्न गाड़ियों पर कई ऑफर (Tata Motors Car Offers December 2022) दे रही है. सबसे ज्यादा ऑफर सफारी, हैरियर, टियागो और टिगोर गाड़ियों पर मिल रहा है. इनमें से कोई गाड़ी खरीदने पर आप 65 हजार रुपये तक की छूट हासिल कर सकते हैं. यह सभी छूट केवल 31 दिसंबर तक के लिए है. उसके बाद सभी गाड़ियां पुराने रेट पर ही मिलेंगी. 

(पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं)

Trending news