Dhanteras 2022 पर लेनी है नई गाड़ी? हाथ से न निकल जाए ये 3 SUV, तुरंत हो रही डिलीवरी
Advertisement
trendingNow11403947

Dhanteras 2022 पर लेनी है नई गाड़ी? हाथ से न निकल जाए ये 3 SUV, तुरंत हो रही डिलीवरी

Car Delivery on Dhanteras: बाकी त्योहारों के मुकाबले धनतेरस पर सबसे ज्यादा वाहनों की बिक्री होती है. हालांकि लंबे वेटिंग पीरियड के चलते इस बार शायद ही आप नई कार खरीद पाएं. ऐसे में हम आपको ऐसी 3 एसयूवी गाड़ियों के बारे में बता रहे हैं, जिन्हें आप हाथों-हाथ खरीद पाएंगे. 

 

Dhanteras 2022 पर लेनी है नई गाड़ी? हाथ से न निकल जाए ये 3 SUV, तुरंत हो रही डिलीवरी

Car Booking on Dhanteras 2022: फेस्टिव सीजन में भारतीय ग्राहक जमकर खरीदारी करते हैं. इस दौरान घर की बाकी चीजों के साथ बड़ी संख्या में लोग अपने लिए कार भी खरीदते हैं. फेस्टिव सीजन में कार खरीदने का एक फायदा यह भी है कि आपको कई तरह के ऑफर भी मिल जाते हैं. बाकी त्योहारों के मुकाबले धनतेरस पर सबसे ज्यादा वाहनों की बिक्री होती है. हालांकि लंबे वेटिंग पीरियड के चलते इस बार शायद ही आप नई कार खरीद पाएं. ऐसे में हम आपको ऐसी 3 एसयूवी गाड़ियों के बारे में बता रहे हैं, जिन्हें आप हाथों-हाथ खरीद पाएंगे. 

1. Maruti Grand Vitara
ग्रैंड विटारा मारुति सुजुकी की फ्लैगशिप एसयूवी है. इस गाड़ी ने लॉन्च होने के साथ 60 हजार से ज्यादा बुकिंग हासिल कर ली है. कंपनी ने इसकी डिलीवरी भी शुरू कर दी है. इसके बावजूद ग्रैंड विटारा का Zeta और Alpha मॉडल आप बिना वेटिंग के ले सकते हैं. इस गाड़ी की कीमत 10.45 लाख रुपये से 19.65 लाख रुपये तक जाती है. 

2. Toyota urban cruiser hyryder 
मारुति ग्रैंड विटारा टोयोटा की अर्बन क्रूजर हाईराइडर पर ही आधारित है. हालांकि टोयोटा ने ग्रैंड विटारा से पहले ही इसकी डिलीवरी शुरू कर दी. हाईराइडर के GNV Nio वेरिएंट की डिलीवरी आप आसानी से धनतेरस पर ले सकते हैं. इसमें माइल्ड हाईब्रिड इंजन मिलता है. हाईराइडर के इस वेरिएंट की कीमत 15.89 लाख रुपये (एक्स शोरूम) है. कार में पावरफुल 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन दिया गया है. 

3. Kia Seltos
किआ सेल्टोस कभी देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली एसयूवी थी. अभी भी यह मिड साइज एसयूवी की लिस्ट में दूसरे नंबर पर है. इस गाड़ी के कई वेरियंट बिना वेटिंग बिक रहे हैं. इस गाड़ी की कीमत 10.49 लाख रुपये से 18.65 लाख रुपये तक है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news