'जंगल' में ये तूफानी काम करते पाई गईं Nushrat Bharucha, वीडियो देखकर कहेंगे- 'Ooh La La'
Advertisement

'जंगल' में ये तूफानी काम करते पाई गईं Nushrat Bharucha, वीडियो देखकर कहेंगे- 'Ooh La La'

Nushrat Bharucha Off-Roading: महिंद्रा थार मजबूती और रोमांच का प्रतीक बनती जा रही है. लॉन्च के बाद से ही इसने कई कार प्रेमियों कार दिल जीता है, इनमें से बॉलीवुड अभिनेत्री नुसरत भरूचा भी एक हैं.

'जंगल' में ये तूफानी काम करते पाई गईं Nushrat Bharucha, वीडियो देखकर कहेंगे- 'Ooh La La'

Nushrat Bharucha Off-Roading With Mahinra Thar: महिंद्रा थार मजबूती और रोमांच का प्रतीक बनती जा रही है. लॉन्च के बाद से ही इसने कई कार प्रेमियों कार दिल जीता है, इनमें से बॉलीवुड अभिनेत्री नुसरत भरूचा भी एक हैं. नुसरत भरूचा के पास भी महिंद्रा थार है, जिसके साथ उन्होंने ऑफ-रोडिंग भी की है. हाल ही में हमने महिंद्रा थार के साथ ऑफ-रोडिंग का उनका एक शॉर्ट वीडियो देखा लेकिन यह वीडियो कब का है और वह ऑफ-रोडिंग के लिए कब गई थीं, यह कह पाना मुश्किल है. वीडियो इस लेख के नीचे जोड़ा गया है.

गौरतलब है कि नुसरत भरूचा को शुरुआत में थार बहुत पसंद नहीं थी लेकिन जब उन्होंने पहली बार इसे चलाया तो यह उन्हें काफी पसंद आई. एक इंटरव्यू में नुसरत ने स्वीकार किया कि जब तक उन्हें अपने दोस्त की एसयूवी (महिंद्रा थार) चलाने का मौका नहीं मिला, तब तक उनका थार खरीदने का कोई इरादा नहीं था.

फिर, जब उन्होंने थार चलाई तो उन्हें अच्छा ड्राइविंग एक्सपीरियंस मिला और उन्होंने अपने लिए थार खरीदने का निर्णय ले लिया. हालांकि, थार के साथ नुसरत की रोमांचक यात्रा यहीं समाप्त नहीं हुई. थार की 4×4 क्षमताओं से परिचित उसके दोस्तों और कार उत्साही लोगों ने उसे अपनी एसयूवी के साथ ऑफ-रोडिंग करने की सलाह दी. अभिनेत्री शुरू में ऑफ-रोडिंग के कॉन्सेफ्ट से अपरिचित थीं.

फिर, उनके दोस्तों ने 4×4 व्हीकल्स से ऑफ-रोडिंग वाले वीडियो दिखाए. नुसरत इन ऑफ-रोडर्स द्वारा किए गए साहसिक कारनामों से आश्चर्यचकित थीं, लेकिन उन्होंने फिर ऑफ-रोडिंग करने का निर्णय लिया. उन्हें ऑफ-रोडिंग को लेकर डर भी काफी लग रहा था लेकिन वह रुकीं नहीं. इससे उन्हें लगा कि उन्हें यह भी आना चाहिए. फिर, वह ऑफ-रोडिंग के लिए गईं और ऑफ-रोडिंग की.

यह भी पढ़ें-

Tata Nexon EV नहीं पसंद तो ये Electric SUV देखें, 456KM की मिलेगी रेंज; कीमत बस इतनी

Hyundai Exter खरीदें या Maruti Fronx? जानें कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

Trending news