Bullet पर पेट्रोल डालकर करने लगा यह खतरनाक काम, वीडियो देख पुलिस ने निकाली हेकड़ी
Advertisement
trendingNow11804161

Bullet पर पेट्रोल डालकर करने लगा यह खतरनाक काम, वीडियो देख पुलिस ने निकाली हेकड़ी

Bike Stunt Video: हाल ही में उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले का ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसमें एक शख्स अपनी बुलेट बाइक को पेट्रोल से नहलाता दिख रहा है. अमरोहा पुलिस ने तुरंत इस वीडियो का संज्ञान लेते हुए शख्स पर कड़ी कार्रवाई की. 

 

Bullet पर पेट्रोल डालकर करने लगा यह खतरनाक काम, वीडियो देख पुलिस ने निकाली हेकड़ी

Man sprays petrol on Bullet Bike: सोशल मीडिया पर लोग पॉपुलर होने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं. आए दिन ऐसे खतरनाक स्टंट का वीडियो सामने आता रहता है जिसमें स्टंट करने वाला अपनी जान को खतरे में डालता ही है, साथ ही दूसरे लोगों के लिए भी खतरा बन जाता है. हाल ही में उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले का ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसमें एक शख्स अपनी बुलेट बाइक को पेट्रोल से नहलाता दिख रहा है. अमरोहा पुलिस ने तुरंत इस वीडियो का संज्ञान लेते हुए शख्स पर कड़ी कार्रवाई की. 

अमरोहा पुलिस से नौशे अली नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया है. एक वीडियो में, उसे अपनी रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 में फ्यूल भरते और फिर इसे मोटरसाइकिल पर डालते हुए देखा गया था. एक अन्य वीडियो में यही शख्स अपने दोस्त को बाइक के मडगार्ड पर बैठाकर बाइक चलाते भी देखा गया है. पुलिस ने अली की गिरफ्तारी के बाद उसकी एक तस्वीर जारी की और उसकी रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 मोटरसाइकिल भी जब्त कर ली. 

पुलिस ने आरोपी शख्स के साथ पेट्रोल पंप कर्मचारी को भी गिरफ्तार किया, जिसने यह स्टंट करने में उसकी मदद की थी. इसके अलावा बाइक के मडगार्ड पर बैठे शख्स को भी पुलिस हिरासत में लिया गया है. पुलिस ने खुद ट्वीट करके इसकी जानकारी दी थी. 

अमरोहा पुलिस ने अपने ट्वीट में लिखा, "पेट्रोल पंप पर खतरनाक तरीके से मोटरसाइकिल पर पैट्रोल डालने व साथी को मडगार्ड पर बैठाकर मोटरसाइकिल चलाने सम्बन्धी वीडियो का अमरोहा पुलिस द्वारा तत्काल संज्ञान लेकर अभियोग पंजीकृत कर 03 अभियुक्त वाहन चालक व साथी तथा पैट्रोल पंप सैल्मैन को गिरफ्तार व बुलेट मोटरसाइकिल को सीज किया गया."

पेट्रोल के साथ ऐसे स्टंट करना खतरनाक है, क्योंकि यह डीजल से ज्यादा ज्वलनशील होता है. यह गर्म इंजन के संपर्क में आने पर आग पकड़ सकता है. हैरानी की बात ये है कि घटना के दौरान ऐसा कुछ नहीं हुआ. 

Trending news