2022 Maruti Brezza आज इस समय होगी लॉन्च, जानें कैसे और कहां देखें LIVE
Advertisement
trendingNow11238221

2022 Maruti Brezza आज इस समय होगी लॉन्च, जानें कैसे और कहां देखें LIVE

2022 Maruti Brezza Launch: 2022 मारुति सुजुकी ब्रेजा कई नए और ऐसे फीचर्स के साथ लॉन्च होने वाली है, जो भारत में मारुति सुजुकी की कारों में पहले नहीं देखे गए हैं, जैसे- नई मारुति सुजुकी ब्रेजा में इलेक्ट्रिक सनरूफ मिलने वाली है.

2022 Maruti Brezza आज इस समय होगी लॉन्च, जानें कैसे और कहां देखें LIVE

2022 Maruti Brezza Launch Event LIVE: भारतीय कार बाजार में मारुति सुजुकी का कई सेगमेंट पर दबदबा है. हैचबैक और एमपीवी सेगमेंट में मारुति सुजुकी काफी अच्छा प्रदर्शन करती है. इसके अलावा CNG सेगमेंट में भी मारुति सुजुकी की मजबूत पकड़ है. लेकिन, एक जो सेगमेंट मारुति सुजुकी से अभी तक छूट रहा है, वह SUV सेगमेंट है. SUV सेगमेंट में मारुति की उपस्थिति तो है लेकिन कंपनी सिर्फ अपनी ब्रेजा के भरोसे है और अब कंपनी इसी ब्रेजा को नए रूप में लॉन्च कर रही है.

2022 मारुति सुजुकी ब्रेजा कई नए और ऐसे फीचर्स के साथ लॉन्च होने वाली है, जो भारत में मारुति सुजुकी की कारों में पहले नहीं देखे गए हैं, जैसे- नई मारुति सुजुकी ब्रेजा में इलेक्ट्रिक सनरूफ मिलने वाली है. भारत में मारुति की यह पहली कार होगी, जिसमें इलेक्ट्रिक सनरूफ मिलेगी. ऐसे में काफी लोगों को इंतजार हो सकता है कि वह कब मारुति सुजुकी को लॉन्च होते हुए देखेंगे. तो बता दें कि इसकी लॉन्चिंग आज यानी 30 जून को ही है.

कंपनी इसे आज 12:00 बजे के करीब लॉन्च करने वाली है. अगर आप इसकी लॉन्चिंग को लाइव देखना चाहते हैं तो आप मारुति सुजुकी एरीना के यूट्यूब चैनल (MSArenaOfficial) पर जाकर लाइव देख सकते हैं. 2022 मारुति सुजुकी ब्रेजा की लॉन्चिंग का पूरा ईवेंट लाइव होगा.

10 वेरिएंट में लॉन्च हो सकती है 2022 Maruti Brezza

रिपोर्ट्स के अनुसार, 2022 Maruti Brezza SUV हाइब्रिड इंजन के साथ आएगी और इसे कुल 10 वेरिएंट में पेश किया जाएगा. ब्रेजा के कुल 10 वेरिएंट में से 7 मैनुअल ट्रांसमिशन वेरिएंट और 3 ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन वेरिएंट होंगे. मैनुअल वेरिएंट विकल्प- LXI, LXI (O), VXI, VXI (O), ZXI, ZXI (O) और ZXI+ होंगे जबकि ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन विकल्प- VXI, ZXI और ZXI+ होंगे.

यह भी पढ़ें- अंदर से ऐसी होगी नई Mahindra Scorpio N, देखकर दिल कहेगा- 'आये हाये, इतनी सुंदर!'

यह भी पढ़ें- Toyota Fortuner और Tata Safari से भी बड़ी होगी Mahindra Scorpio N? जानें महिंद्रा ने इसे क्यों कहा- "Big Daddy of SUVs"

Trending news