केतु कन्या गोचर: अच्छी सोच के साथ कार्य करते रहें, कमियों को समझें..दूर करें, इस मामले में सतर्क रहें
Advertisement
trendingNow11933208

केतु कन्या गोचर: अच्छी सोच के साथ कार्य करते रहें, कमियों को समझें..दूर करें, इस मामले में सतर्क रहें

Rashifal: सेहत की बात की जाए तो आपको पहले से ज्यादा और भी अलर्ट रहना होगा, क्योंकि लापरवाही किसी न किसी तरह की समस्या पैदा करती रहेगी और फिर आप आर्थिक के साथ शारीरिक कष्टों से भी परेशान नजर आने लगेंगे.

केतु कन्या गोचर: अच्छी सोच के साथ कार्य करते रहें, कमियों को समझें..दूर करें, इस मामले में सतर्क रहें

Gochar 2023: ब्रह्मांड में विभिन्न ग्रह अलग अलग राशियों में घूमते रहते हैं, कोई ग्रह कुछ दिनों में ही राशि बदलता है तो कोई ग्रह कुछ महीनों तक प्रवास करने के बाद अपनी राशि बदलता है. इसी तरह केतु ग्रह किसी भी राशि में जाने के बाद वहां पर 18 माह तक रहता है. राशि परिवर्तन की इसी प्रक्रिया में केतु ग्रह 30 अक्टूबर को कन्या राशि में प्रवेश करने वाला है, यहां पर वह मार्च 2025 तक रुकेगा. उसके प्रवास का अच्छा और बुरा असर सभी राशियों पर पड़ेगा. कन्या राशि के लोगों के करियर, व्यापार, पारिवारिक जीवन और सेहत पर कैसा प्रभाव पड़ेगा, जानिए. 

दांपत्य जीवन में तनाव के चलते मन में अलग रहने का विचार आ सकता है, इसलिए आपस में समझदारी से काम लें. इस बीच आपको अंतर्मन में झांकने का मौका मिलेगा और कई बार अकेलापन सबसे अच्छा दोस्त लगेगा, जिस कारण लोगों से मिलना जुलना भी कम पसंद करेंगे. आपकी रूचि गूढ़ ज्ञान, मंत्र, आदि के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानने में रहेगी. आध्यात्मिक रूप से उन्नति करने के लिए यह एक उत्तम समय होगा.  

केतु के कन्या राशि में आने के साथ ही तुला राशि के लोगों को अच्छी सोच के साथ कार्य करना होगा. सकारात्मक रहते हुए कार्य करना हमेशा ही अच्छा रहता है. इस बीच आपकी विदेशी यात्रा होने की संभावना है और अगर आप पहले से ही इस दिशा में प्रयासरत हैं तो अच्छी सफलता प्राप्त कर सकते हैं. 

दूसरों के साथ अपने व्यवहार की कमियों का अवलोकन करें और फिर उन्हें दूर करने का कार्य भी करें. झूठ  बोलने से सदैव बचें. कामकाज को लेकर भागदौड़ बढ़ेगी, आपको कार्य के सिलसिले में यात्रा भी करनी पड़ सकती है. धार्मिक यात्रा करने के योग भी बनेंगे और संभव है कि आप किसी एक या अधिक ज्योतिर्लिंग के दर्शन करने को जा सकते हैं. 

लगातार यात्रा का दौर बना रहने से बचत में कमी और खर्चों में वृद्धि देखने को मिलेगी. जिसका अवलोकन करने के बाद आप आर्थिक दबाव महसूस करेंगे.  आने वाले समय को ध्यान में रखते हुए अभी  से ही आपको हाथ समेटकर या बजट अनुसार खर्च करने की योजना बना लेनी चाहिए.

यदि सेहत की बात की जाए तो आपको पहले से ज्यादा और भी अलर्ट रहना होगा, क्योंकि लापरवाही किसी न किसी तरह की समस्या पैदा करती रहेगी और फिर आप आर्थिक के साथ शारीरिक कष्टों से भी परेशान नजर आने लगेंगे.

Trending news