केतु मीन गोचर: करियर और बिजनेस में मिलेगी अच्छी सफलता..डेटा की सुरक्षा करते रहें, मानसिक स्थिति में आ सकती है अस्थिरता
Advertisement
trendingNow11931899

केतु मीन गोचर: करियर और बिजनेस में मिलेगी अच्छी सफलता..डेटा की सुरक्षा करते रहें, मानसिक स्थिति में आ सकती है अस्थिरता

केतु के कन्या राशि में आने से आपकी मानसिक स्थिति कुछ कमजोर पड़ सकती है, आपको अनावश्यक उलझनों और तनाव का सामना करना पड़  सकता है. कन्याओं को कुछ मीठा खिलाएं. संतान के करियर को लेकर चिंता हो सकती है.

केतु मीन गोचर: करियर और बिजनेस में मिलेगी अच्छी सफलता..डेटा की सुरक्षा करते रहें, मानसिक स्थिति में आ सकती है अस्थिरता

Ketu Gochar: वृष राशि के लोगों को करियर के क्षेत्र में अच्छी सफलता प्राप्त हो सकती है, जो लोग रिसर्च से जुड़े हुए कार्यों में लगे हैं, उनके हाथ अच्छे मौके लग सकते हैं. कम्प्यूटर पर कार्य करते समय डेटा सुरक्षित करते चलें, क्योंकि लॉस होने की आशंका दिख रही है. ग्रहों के राशि परिवर्तन के क्रम में केतु ग्रह 30 अक्टूबर को कन्या राशि में प्रवेश करेगा, यहां पर 18 माह तक रहने वाला है. केतु के मार्च 2025 तक कन्या राशि में रुकने का प्रभाव तो सभी राशियों पर पड़ेगा. यहां पर हम वृष राशि वालों के जीवन के विभिन्न आयामों में पड़ने वाले असर की चर्चा करेंगे.

केतु के कन्या राशि में आने से आपकी मानसिक स्थिति कुछ कमजोर पड़ सकती है, आपको अनावश्यक उलझनों और तनाव का सामना करना पड़  सकता है. कन्याओं को कुछ मीठा खिलाएं. संतान के करियर को लेकर चिंता हो सकती है. उसके करियर और ग्रोथ के लिए ठोस प्लानिंग बना कर चलना होगा. उसके प्रति चिंताओं में बढ़ोत्तरी होगी, उनकी सेहत पर भी ध्यान देना होगा.

वृष राशि के लोगों को करियर के क्षेत्र में अच्छी सफलता प्राप्त हो सकती है, जो लोग रिसर्च से जुड़े हुए कार्यों में लगे हैं, उनके हाथ अच्छे मौके लग सकते हैं. कम्प्यूटर पर कार्य करते समय डेटा सुरक्षित करते चलें, क्योंकि लॉस होने की आशंका दिख रही है. इसके साथ ही महत्वपूर्ण डॉक्यूमेंट भी संभाल कर रखें. 

विद्यार्थी मन लगाकर पढ़ाई करें, निश्चित रूप से सफलता प्राप्त होगी. विद्यार्थियों के लिए समय अच्छा रहने वाला है, विषयों पर पकड़ मजबूत होने से उन्हें शिक्षा के क्षेत्र में अच्छे परिणाम भी प्राप्त होने के योग बनेंगे. प्रेम संबंधों में चल रहे लोगों के बीच  गलतफहमियों के चलते मनमुटाव बढ़ सकता है.

आपको स्वास्थ्य समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है, इसलिए अपने स्वास्थ्य का भरपूर ध्यान रखना चाहिए. यदि कोई बीमारी पकड़ में नहीं आ पा रही है तो आपको एक दो अन्य डॉक्टरों से भी राय ले लेनी चाहिए. पेट से जुड़ी समस्याओं के लिए सतर्क रहें. बिजनेस करने वाले अपने व्यवसाय में अच्छी धाक और कमाई कर सकेंगे. उन्हें अपने व्यापार पर ही फोकस करना चाहिए.

Trending news