शुक्र का मीन राशि में प्रवेश: इन राशि वालों को दिलाएगा वाहन, मकान का सुख, तो कुछ को रहना होगा सावधान
Advertisement
trendingNow11568941

शुक्र का मीन राशि में प्रवेश: इन राशि वालों को दिलाएगा वाहन, मकान का सुख, तो कुछ को रहना होगा सावधान

Shukra Gochar 2023: शुक्र ग्रह को लगजरी को देवता माना जाता है, मान्यता है कि यदि कुंडली में शुक्र मजबूत हो तो जीवन में लगजरी चीजों की कभी कमी नहीं रहती.  शुक्र का मीन राशि में प्रवेश हर राशि के जीवन में कोई न कोई परिणाम देगा.

 

शुक्र ग्रह का मीन परिवर्तन

Venus Transit 2023: शुक्र ग्रह अब अपनी उच्च राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. शुक्र मीन राशि में प्रवेश करते ही उच्चता को प्राप्त हो जाएंगे. शुक्र, गुरु के घर मीन राशि में पहुंच कर अति प्रसन्न होते हैं. शुक्र की मजबूती एवं शुभ स्थिति होने के कारण व्यक्ति उच्च पद पर आसीन होते हैं. शुक्र की स्थिति अनुकूल हो तो यह व्यक्ति को आध्यात्मिक, उदार, संवेदनशील और करूणावान बना देता है. शुक्र 15 फरवरी को शनि की राशि कुंभ से गुरु की राशि मीन में चले जाएंगे. आइए जानते हैं दैत्यों के गुरु शुक्राचार्य और देवों के गुरु बृहस्पति की भेंट का सभी राशियों और लग्न के लोगों पर कैसा प्रभाव रहने वाला है. 

 मेष- आपको आलस्य से दूर रहते हुए नियमित व्यायाम करना होगा ताकि मोटापा न बढ़े. अच्छा आचरण रखने के साथ ही महिलाओं से बहस नहीं करनी है, नहीं तो हार का मुंह देखना पड़ेगा.

वृष- इस राशि के लोग नौकरी में मौज करते हैं, यानी आनंद से अपने कार्य को पूरा करते हैं. जो भी करें उसमें लाभ प्राप्त होगा, साथ ही इस दौरान कोई कष्ट नहीं होगा.

 मिथुन-  इस राशि और लग्न के लोगों को सुख सुविधाओं वाले पेड़ पौधों से युक्त शानदार मकान की प्राप्ति होती है. दोस्तों के साथ वक्त बिताने का मौका प्राप्त होगा. धन को लेकर चिंता मुक्त रहेंगे. 

कर्क-  इस राशि के लोगों को खानपान पर नियंत्रण करना होगा, नहीं तो शरीर बेडौल हो जाएगा. यह भगवान एवं गुरु के प्रति भक्तिभाव रखने के साथ ही अतिथियों का सम्मान करना होगा.

सिंह-  सिंह राशि वालों को अपनी उपलब्धियों पर संतोष होने के साथ ही आर्थिक दृष्टि से सम्पन्नता प्राप्त होगी. स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा.

कन्या-  शुक्र देव कन्या राशि वालों की लव लाइफ को बढ़ावा देंगे.  युवाओं का विवाह होने के साथ ही सुख सुविधाएं प्राप्त होंगी.भाग्य का पूरा साथ मिलेगा.  

तुला- ऑफिस हो या घर महिलाओं से किसी तरह का विवाद नहीं करना चाहिए. अपने स्वभाव में विनम्रता लाने का प्रयास करें. 

वृश्चिक- शुक्र के परिवर्तन से आपको मित्रों का सुख प्राप्त होगा, कमाई के साधन बढ़ेंगे और जजशिप की परीक्षा में सफलता की संभावना है.

धनु- वाहन और कपड़े खरीदने के बारे में सोचने वालों के लिए समय बेहद उपयोगी है. मित्रों के आगमन से आपको प्रसन्नता की अनुभूति और आर्थिक कष्ट से मुक्ति मिलेगी. 

मकर- आमदनी के नए साधन बनेंगे. इस समय मन में लाभ कमाने की इच्छा अधिक होगी,  लेकिन ऐसा करना ठीक नहीं होगा. शॉपिंग के लिए समय उपयुक्त है.

कुंभ- मान सम्मान में बढ़ोत्तरी के साथ ही कमाई भी अच्छी होगी. आपकी मधुर वाणी ही आपको लोकप्रिय बनाएगी. 

मीन-  व्यक्तित्व का आकर्षण बढ़ने के साथ ही सुख सुविधाओं में वृद्धि होगी. शुक्रदेव महिलाओं के बीच आपकी लोकप्रियता बढ़ाएंगे.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news