Venus Transit: कर्क से सिंह राशि में जाएंगे शुक्र, इन राशियों को मिलेगी खुशखबरी और होगा धनलाभ
Advertisement
trendingNow11317668

Venus Transit: कर्क से सिंह राशि में जाएंगे शुक्र, इन राशियों को मिलेगी खुशखबरी और होगा धनलाभ

Shukra Gochar: शुक्र 31 अगस्त को सिंह राशि में गोचर कर रहे हैं. ऐसे में कुछ राशियों के लिए ये गोचर सकारात्मक बदलाव लेकर आने वाला है. आइए जानते हैं किन राशियों को मिलेगा फायदा.

 

शुक्र गोचर

Venus Transit in Leo: 31 अगस्त को शुक्र, कर्क राशि से परिवर्तन कर सिंह राशि में जाएंगे, जहां पर वह 24 सितंबर 2022 तक रुकेंगे. सात अगस्त को शुक्र अपनी नीच राशि कर्क में बलहीन हो चुके थे. इस दौरान 12 में से 8 राशियों के लोगों का दांपत्य जीवन आपसी विवादों से भरा रहा. ईएनटी, बीपी और आंखों की समस्या भी होती रही. सिंह में पहुंचकर शुक्र आठ राशि वालों को दांपत्य प्रेम, वैभव, सुख सुविधाएं देंगे. इन आठ राशियों को बहुत अच्छा लाभ मिलने वाला है. भाई-बहनों, माता-पिता से खुशखबरी मिलेगी. खुद के करियर में वृद्धि होगी. आइए जानते हैं शुक्र किस राशि वालों को कौन सी खुशखबरी देने वाले हैं.

मेष- नौकरी से संबंधित शुभ समाचार मिल सकता है. इस दौरान नए मित्र बनेंगे और  दांपत्य जीवन में जीवनसाथी से प्रेम बढ़ेगा.

वृष- आपके साथ आपके माता-पिता और परिवार को भी लाभ मिलेगा. परिवार के सदस्यों के साथ प्रेम बढ़ेगा. यात्रा भी करनी होगी.

मिथुन- किसी संस्थान से सम्मान, पुरस्कार या अवार्ड प्राप्त होगा. किसी बड़े प्रोजेक्ट में नाम आ सकता है. रुके सरकारी काम पूरे होंगे. भाई-बहनों से कोई खुशखबरी मिलेगी.

कर्क- माता-पिता को रुका धन मिलेगा. आपके धन संबंधी काम बनेंगे और रुका हुआ धन भी मिलेगा. धन कमाने का अवसर प्राप्त होगा.

सिंह- इस राशि में सूर्य के साथ शुक्र बैठेंगे. मान-सम्मान में वृद्धि होगी. किसी सेलिब्रिटी से मुलाकात होगी. पिता और बॉस से आपको तारीफ व सहयोग मिलेगा. करियर में कोई रुका हुआ काम बनेगा.

तुला- रुका हुआ धन मिलेगा. किसी पार्टी या समारोह का आयोजन कर सकते हैं. मित्रों के करियर से लाभ प्राप्त होगा. रुका पैसा मिलेगा. नई नौकरी मिलेगी. बड़े भाई-बहन के लिए भी समय लाभकारी है.

धनु- 18 साल से बड़ी संतान का रुका काम बनेगा. खुशखबरी मिलेगी. छोटी संतान को गिफ्ट मिलेगा. प्रेमी-प्रेमिका के बीच की अंडरस्टैंडिंग बढ़ेगी. जीवनसाथी के साथ पार्टी में जाएंगे, साथ ही उनके स्वास्थ्य की परेशानियां भी ठीक होंगी.

मकर- फंसा धन मिलेगा. काम के विघ्न दूर होंगे. अचानक ही आपको धन और काम का लाभ प्राप्त होगा. कारोबारी पार्टनर की फैमिली से भी कोई शुभ समाचार प्राप्त होगा.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news