Vakri Shani: अगले 72 दिन शनि चमकाते रहेंगे इन राशियों के नसीब, हर कार्य में मिलेगी सफलता
Advertisement

Vakri Shani: अगले 72 दिन शनि चमकाते रहेंगे इन राशियों के नसीब, हर कार्य में मिलेगी सफलता

Shani ka Vakri Hona: वैदिक ज्योतिष में ग्रहों का वक्री-मार्गी होना लगा रहता है. ग्रहों की चाल में परिवर्तन से ही विभिन्न राशि के जातकों पर सकारात्मक और नकारात्मक असर पड़ता है. फिलहाल अभी शनि देव वक्री अवस्था में संचरण कर रहे हैं. 

शनि वक्री

Shani Vakri 2023 in Hindi: शनि देव को न्याय का देवता कहा जाता है. वह इंसानों को उनके कर्मों के हिसाब से फल प्रदान करते हैं. इसी कारण लोग उनके कोप दृष्टि का भाजन नहीं बनना चाहते हैं और उनको प्रसन्न करने के लिए तमाम तरह के पूजा-पाठ और उपाय करते हैं. वैदिक ज्योतिष में शनि देव की चाल बेहद अहम मानी जाती है. शनि देव बीते 17 जून 2023 को कुंभ राशि में वक्री हो चुके हैं. वह इस अवस्था में 4 नवंबर 2023 तक रहेंगे. ऐसे में शनि की ये उल्टी चाल 4 नवंबर तक कुछ राशियों के जातकों के जीवन में सकारात्मक परिवर्तन लाएगी, आइए जानते हैं.  

तुला राशि

तुला राशि के स्‍वामी भी शुक्र ग्रह हैं और शनि की वक्री चाल तुला राशि के जातकों को बहुत लाभ देगी. आपको एक के बाद एक कई सुखद समाचार मिलेंगे. करियर में दिनों दिन तरक्‍की करेंगे. जीवन में विलासिता और सुख-सुविधाएं बढ़ेंगी. आप कीमती चीजें खरीदेंगे. आपको कोई बड़ा और अप्रत्‍याशित लाभ हो सकता है. 

वृष राशि

शनि की वक्री चाल वृषभ राशि वालों को बहुत लाभ देगी. वृषभ राशि के स्‍वामी शुक्र हैं और वे शनि के मित्र हैं. वृषभ राशि के जातकों को शनि की उल्‍टी चाल करियर में बड़ी तरक्‍की दिलाएगी. नौकरी में आकर्षक ऑफर मिल सकता है. आपकी आय बढ़ सकती है. कारोबार का विस्‍तार होगा. बेरोजगारों को रोजगार मिलेगा. आत्‍मविश्‍वास बढ़ेगा और आपके सारे काम बनते जाएंगे. 

मकर राशि

मकर राशि के स्‍वामी शनि हैं और शनि की वक्री चाल मकर राशि वालों को लाभ देगा. यह मकर राशि के जातकों को कामों में सफलता दिलाएगा. आपकी आर्थिक स्थिति बेहतर होगी. अटके कार्य पूरे होंगे. आपका पद-प्रतिष्‍ठा और सम्‍मान बढ़ेगा. करियर में आया उछाल आपको खुशी देगा. मनमुताबिक पदोन्नति और पैसा मिल सकता है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Bageshwar Dham: बाबा बागेश्वर ने सुनाया किस्सा, जब शवयात्रा में आवाज आई-कहां जा रहे हो अकेले-अकेले
Shukra Margi: बस 2 दिन बाद शुक्र होंगे मार्गी, सीधी चाल करेगी इन 5 राशियों पर नोटों की बरसात

 

Trending news