Trigrahi Yog 2023: मकर राशि में बना त्रिग्रही योग, ये राशियां होंगी मालामाल; छप्परफाड़ बरसेगा धन
Advertisement
trendingNow11525132

Trigrahi Yog 2023: मकर राशि में बना त्रिग्रही योग, ये राशियां होंगी मालामाल; छप्परफाड़ बरसेगा धन

Mercury, Venus and Saturn in Capricorn: मकर राशि में तीन राशियों के विराजमान होने से त्रिग्रही योग का निर्माण हुआ है. यह साल का पहला त्रिग्रही योग होगा, जो कुछ राशि वालों के लिए विशेष फलदायी रहने वाला है. 

त्रिग्रही योग

Trigrahi Yog 2023 in Capricorn: मकर राशि में 3 राशियों के विराजमान होने से त्रिग्रही योग का निर्माण हुआ है. ज्‍योतिष शास्त्र के अनुसार, यह योग काफी शुभ माना जाता है. त्रिग्रही योग मकर में शनि, बुध और शुक्र की युति से बना है. दरअसल, 28 दिसंबर 2022 को बुध ने धनु राशि से निकलकर मकर राशि में प्रवेश किया था. वहीं, 29 दिसंबर 2022 को शुक्र भी मकर राशि में प्रवेश कर गए. जबकि, शनि पहले से ही अपनी राशि मकर में मौजूद हैं. ऐसे में तीनों ग्रहों के एक साथ मौजूद होने से त्रिग्रही योग का निर्माण हुआ है. इस योग से 4 राशि वालों को जबरदस्त फायदा पहुंचेगा.

मेष राशि

त्रिग्रही योग से मेष राशि वालों को बहुत लाभ होगा. करियर में बड़ी उपलब्धि मिलेगी. नया व्‍यापार शुरू कर सकते हैं. नौकरी करने वालों को प्रमोशन मिल सकता है. पैतृक संपत्ति से लाभ हो सकता है. निवेश के लिए भी अच्‍छा समय है. आय के स्रोत बढ़ने से आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी.

मकर राशि

त्रिग्रही योग मकर राशि वालों को जबरदस्त सफलता दिलाएगा. व्यापार और नौकरी में तरक्की के योग बने हैं. इससे अचानक प्रमोशन और वेतन वृद्धि हो सकती है. किस्मत का साथ मिलने से धन लाभ के अवसर पैदा होंगे.

मिथुन राशि

त्रिग्रही योग के शुभ प्रभाव से मिथुन राशि वालों की जिंदगी में नया बदलाव देखने को मिलेगा. धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति पहले के मुकाबले बेहतर होगी. नौकरी में प्रमोशन के साथ मनचाही जगह पर नियुक्ति मिल सकती है. कारोबारियों को भी खूब लाभ होगा.

मीन राशि

शनि की राशि में बना त्रिग्रही योग मीन राशि वालों को अचानक खूब सारा पैसा दिलवाएगा. नई जॉब का ऑफर मिल सकता है. कारोबार में तेजी रहेगी. कर्ज से राहत मिलेगी. जीवन में खुशियां आएंगी. वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा. घर –परिवार सुख –समृद्धि बनी रहेगी. सेहत अच्छी रहेगी, जिससे मन प्रसन्न रहेगा.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news