मासिक राशिफल: अगला महीना वृष राशि वालों के लिए ला रहा सौगात, करियर में होंगे बड़े बदलाव! पढ़ें अगस्‍त 2022 का राशिफल
Advertisement
trendingNow11274680

मासिक राशिफल: अगला महीना वृष राशि वालों के लिए ला रहा सौगात, करियर में होंगे बड़े बदलाव! पढ़ें अगस्‍त 2022 का राशिफल

Taurus Monthly Horoscope: अगस्‍त महीने में वृष राशि के लोगों के करियर में बड़े बदलाव हो सकते हैं. उनकी वाणी प्रभावशाली हो जाएगी. वहीं इस राशि के कारोबारियों को सलाह है कि वे अभी पूंजी निवेश न करें. 

फाइल फोटो

Taurus Monthly Horoscope August 2022: वृष राशि वालों के लिए अगस्त का महीना कई तरह के संदेश लेकर आया है. इस महीने में आपके करियर में कुछ नया शुरू हो सकता है. आपके वर्तमान करियर में कुछ ऐसे बड़े बदलाव भी हो सकते हैं जो आगे चलकर आपके लिए बहुत ही फायदेमंद साबित होंगे इसलिए जो भी बदलाव करें, अपनी भविष्य की योजनाओं को देखते हुए ही करें. ऐसा करना आपके लिए हितकारी होगा. 

  1. अगस्‍त मासिक राशिफल से जानें अपना हाल 
  2. वृषभ राशि वालों के लिए शुभ है अगस्‍त 2022 
  3. करियर में होगा बड़ा बदलाव 

वृष राशि वालों को मिलेगी गुड न्‍यूज 

अगस्‍त माह की 21 और 22 तारीख आपके लिए काफी अच्छी रहेगी. इस दिन आपके काम आसानी से बनते हुए नजर आएंगे और इन दो दिनों के भीतर आपको कोई बढ़िया खुशखबरी भी मिल सकती है. जहां तक आर्थिक क्षेत्र का प्रश्न है, इस माह आपको धन लाभ होने की प्रबल संभावनाएं बनेंगी, किसी न किसी रूप में आपको धन लाभ होगा. नौकरी करने वालों को इंसेंटिव या किसी तरह का पुराना इंक्रीमेंट भी मिल सकता है. जो लोग कमीशन आधारित नौकरी करते हैं, उन्हें इस माह आर्थिक लाभ हो सकता है.

व्‍यापारी रहें सावधान 

व्यापार करने वालों के यह समय ठीक नहीं है वैसे भी बारिश के महीनों में सभी तरह के व्यापार की गति कुछ कम हो जाती है. यदि अभी व्यापार में पूंजी लगाकर उसे और बढ़ाने की प्लानिंग कर रहे हैं तो फिलहाल टाल देना ही उचित होगा अन्यथा आपकी पूंजी संकट में पड़ जाएगी. हां कमीशन संबंधित व्यापार करने वालों को लाभ प्राप्त होगा. 

विदेशी भाषा सीखने से मिलेगा लाभ 

युवाओं को यदि कोई देसी या विदेशी नई भाषा सीखने का मन हो तो सीख सकते हैं, इसका लाभ वर्तमान समय में भले ही न मिले किंतु बाद में इससे काफी लाभ मिलने की संभावना है. विद्यार्थियों के लिए अच्छा समय चल रहा है, उन्हें मन लगा कर पढ़ना चाहिए और आलस्य तो बिल्कुल भी नहीं करना है. ऐसा करने पर परिक्षा परिणाम अच्छा ही आएगा और इसी तरह उन्हें आगे भी परिश्रम के साथ पढ़ते रहना चाहिए. 

भाई-बहन से बनाएं अच्‍छे संबंध 

भाई बहन के साथ संबंध सुधारने का समय आ गया है, यदि घर में ही रहते हैं तो समय निकाल कर उनसे बात करिए, कभी उनके लिए मनपसंद उपहार लाकर दें ताकि वह खुश  हो जाएं और यदि कहीं बाहर रहते हैं तो समय निकाल कर अपनी तरफ से उनसे मिलने जाएं. हो सकता है जब आप मिलने जाएं तो वह तीखे शब्दों में नाराजगी व्यक्त करें किंतु धैर्य के साथ उनकी बात सुनें, वह अपने ही तो हैं. आपके ग्रह इस माह अधिक धन खर्च कराएंगे. वृष राशि के लोग इस महीने काफी व्यस्त रहेंगे. आपको काफी यात्राएं करनी होंगी, स्थान परिवर्तन भी कर सकते हैं. ननिहाल से आपके सबंध खराब हो सकते हैं या किसी बात को लेकर नाना नानी, मामा मामी, अथवा मौसी से तनाव हो सकता है.

सेहत का रखें ध्‍यान 

सेहत के मामले में आपको नियमों का कड़ाई से पालन करना होगा, राहु ग्रह आपको नियम न मानने के लिए प्रेरित करेगा और ऐसा करने पर आपके स्वास्थ्य पर प्रतिकूल असर पड़ेगा. इसलिए आपको कड़ाई के साथ नियमों का पालन करना होगा.

प्रभावशाली लोगों से होगी मुलाकात 

सामाजिक दृष्टि से आपके शब्दों का मोल बढ़ेगा. आपके जीवन में नए लोग आएंगे जिनके साथ आपको प्रसन्नता का अनुभव होगा. गाय की सेवा करने का मौका मिले तो उसे हाथ से न जाने दें. आपने यदि किसी का धन ले रखा है तो उसे अब चुकाने का समय आ गया है. यदि जैसे ही आपके पास धन आने की शुरुआत होने लगे तो सबसे पहले कर्ज को कम करना होगा. अच्छे और प्रभावशाली लोगों के साथ आपकी मुलाकात होगी, इनसे बनने वाले संबंध आपके लिए भविष्य में अच्छा फल देंगे. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news