Surya-Shukra Yuti 2023: सालों से बंद किस्मत के ताले खोलेगी 'शनि' की राशि में सूर्य और शुक्र की युति, पैसों में खेलेंगे ये लोग
Advertisement

Surya-Shukra Yuti 2023: सालों से बंद किस्मत के ताले खोलेगी 'शनि' की राशि में सूर्य और शुक्र की युति, पैसों में खेलेंगे ये लोग

Sun-Venus Yuti 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार 13 फरवरी को सूर्य कुंभ राशि में प्रवेश करेंगे जहां पहले से ही शुक्र कुंभ विराजमान हैं. इस दौरान सूर्य और शुक्र की युति होगी. इससे कई राशि वालों की बंद किस्मत के दरवाजे खुलने वाले हैं.

फाइल फोटो

Surya-Shukra Gochar 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर माह कई ग्रह अपना राशि परिवर्तन करते हैं. ग्रह-नक्षत्रों की चाल का प्रभाव सभी राशियों के जातकों के जीवन पर देखने को मिलता है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर ग्रह एक निश्चित समय पर अपना स्थान परिवर्तन करता है. ग्रहों के राजा सूर्य कुंभ राशि में गोचर करने जा रहे हैं. वहीं, सुख-समृद्धि के दाता शुक्र पहले से ही कुंभ में विराजमान हैं. सूर्य के कुंभ में गोचर करने से शुक्र के साथ सूर्य की युति से कई राशि के जातकों के जीवन में बड़ा बदलाव आएगा. जानें इस दौरान किन राशि वालों को विशेष लाभ होगा.

मेष राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सूर्य के गोचर करने से सूर्य और शुक्र की युति मेष राशि वालों को विशेष लाभ पहुंचाएगी. इस दौरान इन राशि वालों को जमकर विशेष लाभ होगा. आय में वृद्दि के योग बन रहे हैं. वहीं, इन राशि वालों के लिए ये समय आर्थिक रूप से सही रहेगा. धन के मामले में इन राशि वालों की किस्मत जोर मारेगी. कहीं पर निवेश करने से लाभ होगा. काम के नए अवसर प्राप्त होंगे.  

वृषभ राशि

बता दें कि सूर्य और शुक्र ग्रह का मिलना वृषभ राशि के जातकों के लिए भी विशेष फलदायी होगा. इस दौरान इन जातकों को नई नौकरी के अवसर मिलेंगे. वहीं, कारोबारियों को भी कई बड़े ऑर्डर मिल सकते हैं. इन दो ग्रहों की युति इस राशि के जातकों के मान-सम्मान में वृद्धि करेगा और कारोबारियों को विशेष लाभ होगा.

मिथुन राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार आने वाला समय मिथुन राशि के जातकों के लिए भी विशेष रूप से फलदायी होगा. सूर्य और शुक्र की युति इन लोगों को धन लाभ  कराएगी. वहीं, हर काम में भाग्य का साथ मिलेगा. मिथुन राशि के जातक हर क्षेत्र में सफलता पाएंगे. परिवार में खुशियां आएंगी. विदेश यात्रा पर जाने की सोच रहे हैं, तो इस दौरान ये सपना साकार हो सकता है.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

Trending news