Surya Gochar 2023: 'ग्रहों के राजा' सूर्य करने जा रहे अपनी स्वराशि में गोचर, इन 4 राशियों के बहुरेंगे दिन; डेढ़ महीने तक झमाझम बरसेंगे नोट
Advertisement

Surya Gochar 2023: 'ग्रहों के राजा' सूर्य करने जा रहे अपनी स्वराशि में गोचर, इन 4 राशियों के बहुरेंगे दिन; डेढ़ महीने तक झमाझम बरसेंगे नोट

Surya Transit 2023: ग्रहों के राजा सूर्य देव अब आगे चलने की तैयारी कर रहे हैं. वे 17 अगस्त को अपनी स्वराशि सिंह में गोचर करने जा रहे हैं. उनका यह गोचर 4 राशियों की किस्मत खोल देगा.

Surya Gochar 2023: 'ग्रहों के राजा' सूर्य करने जा रहे अपनी स्वराशि में गोचर, इन 4 राशियों के बहुरेंगे दिन; डेढ़ महीने तक झमाझम बरसेंगे नोट

Surya Rashi Parivartan 2023: वैदिक शास्त्र में सूर्य को ग्रहों का राजा कहा गया है. वे नेतृत्व क्षमता, इच्छा शक्ति, मान-सम्मान, स्वाभिमान, करियर और स्टैमिना के प्रतीक हैं. वे आत्मा के कारक माने गए हैं जो कि हमारी आत्मा का प्रतिनिधित्व करते हैं. कहते हैं कि सूर्य देव जब भी गोचर करते हैं तो कई राशियों का सोया हुआ भाग्य जाग जाता है. वे अब 17 अगस्त को अपने स्वामित्व वाली राशि सिंह में प्रवेश करने जा रहे हैं. उनके इस गोचर का प्रभाव निश्चित रूप से सभी लोगों के जीवन पर पड़ेगा लेकिन 4 राशियां ऐसी हैं, जिनकी लॉटरी ही निकल जाएगी. सूर्य के राशि परिवर्तन करने से उनके घर में धन का प्रवाह अचानक बढ़ने वाला है और कई शुभ समाचार भी दरवाजा खटखटाएंगे. आइए जानते हैं कि वे भाग्यशाली 4 राशियां कौन सी हैं. 

सूर्य गोचर 2023 का प्रभाव (Surya Transit 2023 Effects)

मेष राशि

इस राशि के जातकों (Surya Gochar 2023) को अपनी संतान की ओर से कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है. आपके संबंध बच्चों के साथ अच्छे रहेंगे. आप उनके साथ को एंज्वॉय करेंगे. इस दौरान आपकी एकाग्रता, ऊर्जा और बुद्धि काफ़ी मज़बूत रहेगी. कार्यस्थल पर की गई मेहनत का आपको फल मिलेगा. इस दौरान आपको छोटी-मोटी बातों पर ओवर-रिएक्ट करने से बचना होगा.

मिथुन राशि

मार्केटिंग, सोशल मीडिया या फिर कंसल्टेशन आदि के क्षेत्र में नौकरी करने वाले जातकों के सूर्य गोचर (Surya Gochar 2023) से भाग्य खुल जाएंगे. उनकी कम्युनिकेशन स्किल उनके करियर की गाड़ी को आगे बढ़ा देगी. पिता के साथ आपके संबंध मधुर बने रहेंगे. आपकी धार्मिक कार्यों या धर्म ग्रंथों के अध्ययन में रूचि बढ़ सकती है. आपको भाई-बहनों का हर कार्य में पूरा समर्थन मिलेगा. 

कन्या राशि

सरकार या फिर एमएनसी कंपनी में काम करने वाले लोगों को सूर्य गोचर से लाभ होने के योग हैं. उन्हें विदेश जाने का भी अवसर मिल सकता है. कोर्ट-कचहरी के फैसले आपके पक्ष में आने की संभावना है. सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे छात्रों को सफलता मिल सकती है. सेहत से जुड़ी दिक्कत हो सकती है, लिहाजा खान-पान का ध्यान बनाए रखें. 

धनु राशि

सूर्य का सिंह राशि में गोचर (Surya Gochar 2023) टीचर, कंसलटेंट और मेंटर के रूप में कार्यरत लोगों के लिए शुभ सूचना लेकर आएगा. इस गोचर के प्रभाव के चलते वे अपनी कम्युनिकेशन स्किल से दूसरों को प्रभावित और प्रेरित करने में कामयाब रहेंगे. आपके साहस और आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धार्मिक गतिविधियों में आपकी रूचि बढ़ेगी. आप परिवार के साथ किसी तीर्थस्थल पर जा सकते हैं. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news