Surya Gochar: इन राशि वालों को नौकरी से धोना पड़ सकता है हाथ, 17 नवंबर तक फूंक-फूंककर रखें हर कदम
Advertisement
trendingNow11918270

Surya Gochar: इन राशि वालों को नौकरी से धोना पड़ सकता है हाथ, 17 नवंबर तक फूंक-फूंककर रखें हर कदम

Surya Rashi Parivartan 2023: सूर्य के तुला राशि में प्रवेश करने के साथ ही इस राशि के लोगों को अब उतना ही आराम मिलेगा, जितने में आप खुद को तरोताजा कर पाएंगे. जो लोग शिक्षण या व्याख्यान के कार्य से जुड़े हैं अथवा कहीं पर वक्ता हैं तो उनको संभलकर बोलने की सलाह है. 

सूर्य गोचर

Sun Transit in Libra: ब्रह्मांड में ग्रहों के परिवर्तन के क्रम में ग्रहों के राजा सूर्य का पुनः परिवर्तन करने जा रहे हैं.  इस बार सूर्य देव 18 अक्टूबर की रात्रि में 01.29 बजे तुला राशि में प्रवेश करेंगे और वहां पर करीब एक माह तक रुकेंगे. पिछले महीने वह कन्या राशि में थे. सूर्य इस स्थान में आकर अपने तेज को कुछ कम कर देते हैं, क्योंकि तुला में वह नीचस्थ हो जाते हैं. इस स्थान में आते ही सूर्यदेव कुछ सौम्य हो जाते हैं या यूं कहें कि उनकी पावर कुछ कम हो जाती है. सूर्य के तुला राशि में प्रवेश का कर्क, सिंह और कन्या राशि के लोगों पर भी प्रभाव पड़ने वाला है. 

कर्क राशि

कर्क राशि के लोगों को अब उतना ही आराम मिलेगा, जितने में आप खुद को तरोताजा कर पाएंगे. सूर्य का प्रकाश अब आपकी आजीविका के क्षेत्र में पड़ेगा, जिससे मेहनत बढ़ेगी. आपकी आजीविका को चमकाने का समय शुरू हो जाएगा. लाभ मिलने की संभावना है, आत्मविश्वास बढ़ेगा और अच्छी ग्रोथ कर पाएंगे. मानसिक और शारीरिक तौर पर पूर्ण ऊर्जा आपको अपने कार्य पर लगानी होगी. समय कठिन है लेकिन पूरा फोकस वर्तमान  कार्य पर किया तो दूसरी चिंताओं से मुक्ति पा सकेंगे. ऑफीशियल पॉलिटिक्स से बचकर रहना चाहिए. यदि आप इन मामलों में फंसे तो नौकरी से भी हाथ धोना पड़ सकता है. 30 अक्टूबर तक कई ग्रहों का कांबिनेशन इस स्थान पर रहेगा ऐसे में क्रोध और जल्दबाजी में निर्णय लेने से बचकर रहें. 

सिंह राशि

सिंह राशि के नौकरी करने वाले लोगों को नेटवर्क को बढ़ाने के लिए वर्तमान समय में सूर्य की कृपा मिलेगी, लेकिन ध्यान रहे कि अपनी शर्ट के कॉलर को साफ सुथरा रखना है. आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी और वह कार्य भी सफल होंगे जो बातचीत न हो पाने के कारण अटके हुए थे. यूं तो वर्तमान समय कठिन मेहनत और प्रतिस्पर्धा का है, लेकिन इसके साथ ही यह समय उनकी सफलता का भी है.

कन्या राशि

कन्या राशि वालों के लिए सूर्य का परिवर्तन अच्छा साबित होगा, कॉन्फिडेंस से ओतपोत नजर आएंगे. 17 नवम्बर तक सूर्य का ताप आपकी वाणी के स्थान पर आने जा रहा है. ऐसे में ग्रहों की स्थितियों को समझते हुए बोलने पर अंकुश लगाना चाहिए. 30 अक्टूबर तक इस बात का खास ख्याल रखना होगा. जो लोग शिक्षण या व्याख्यान के कार्य से जुड़े हैं अथवा कहीं पर वक्ता हैं तो उनको संभलकर बोलने की सलाह है. आपकी तीखी वाणी से सामने वाला नाराज हो सकता है. ऑफिस में सहयोगियों से सौम्यता के साथ वार्तालाप करें, मजाक और भाषा बिगड़ने पर विवाद की आशंका है. अधीनस्थों पर आवश्यकता से अधिक न चिल्लाए, नई नौकरी की तलाश करने वालों को तेजी और बढ़ा देनी चाहिए.

Signature: ऐसे हस्ताक्षर करने वालों का होता है दयालु स्वभाव, समाज में पाते हैं ऊंचा मुकाम
Rahu Planet: 48 घंटे में पलटी मारेगी इन लोगों की किस्मत, राहु कृपा से सम्मान-धन व मिलेगी सफलता

Trending news