सूर्य गोचर 2022: 24 घंटे में पलटी मारेगी इन लोगों की किस्‍मत, 'सूर्य' देंगे अपार धन-दौलत और तरक्‍की!
Advertisement
trendingNow11396773

सूर्य गोचर 2022: 24 घंटे में पलटी मारेगी इन लोगों की किस्‍मत, 'सूर्य' देंगे अपार धन-दौलत और तरक्‍की!

Sun Transit 2022: कल 17 अक्‍टूबर को सूर्य गोचर करके तुला राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. सूर्य का शुक्र की राशि तुला में प्रवेश 5 राशि वालों के लिए बेहद शुभ साबित होगा.  

फाइल फोटो

Surya Rashi Parivartan 2022: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर ग्रह एक निश्चित समय अवधि में राशि परिवर्तन करता है. ग्रहों के राजा सूर्य एक महीने में राशि गोचर करते हैं. इस महीने कल यानी कि 17 अक्‍टूबर को सूर्य गोचर करके तुला राशि में प्रवेश करेंगे. सूर्य 16 नवंबर 2022 तक तुला राशि में रहेंगे. अभी सूर्य कन्‍या राशि में हैं. सूर्य के राशि परिवर्तन का असर सभी राशि वालों पर पड़ेगा. चूंकि सूर्य गोचर के हफ्ते भर बाद ही दिवाली महापर्व मनाया जाएगा और उसके अगले 25 अक्‍टूबर को सूर्य ग्रहण भी है. ऐसे में सूर्य गोचर का सभी राशि वाले लोगों के जीवन पर असर ज्‍यादा रहेगा. आइए जानते हैं यह सूर्य गोचर किन राशि वालों के लिए शुभ साबित होगा. 

सूर्य गोचर राशियों के लिए बहुत शुभ 

वृषभ राशि: सूर्य गोचर वृषभ राशि के जातकों के लिए बहुत लाभकारी साबित होगा. इन जातकों को करियर में बड़ी सफलता मिलेगी. नौकरी करने वालों के लिए तो यह समय वरदान साबित होगा. नई नौकरी मिलेगी. व्‍यापार में भी लाभ होगा. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. लंबे समय से रुके हुए काम पूरे होने से राहत मिलेगी. 

सिंह राशि: सूर्य का राशि परिवर्तन सिंह राशि वालों को खूब लाभ देगा. उनके जीवन में ढेरों खुशियां दस्‍तक देंगी. नौकरी में प्रमोशन, सैलरी में बढ़ोतरी मिलने के प्रबल योग हैं. हर काम में सफलता मिलेगी. अचानक कहीं से पैसा मिल सकता है. व्‍यापारियों का मुनाफा बढ़ेगा. 

धनु राशि: धनु राशि वालों के लिए सूर्य का गोचर करके तुला राशि में प्रवेश करना बहुत शुभ फल देगा. उन्‍हें पैसा, सम्‍मान, पद सब कुछ मिलेगा. करियर में ऊंची छलांग लगा सकते हैं. बिजनेस में बड़ी डील पक्‍की हो सकती है. फंसा हुआ पैसा मिल सकता है. 

मकर राशि: मकर राशि वालों को सूर्य की स्थिति में बदलाव करियर में लाभ दिलाएगा. वर्कप्‍लेस पर तारीफ होगी, जो आपके प्रमोशन का इंतजार खत्‍म करेगी. धन लाभ होगा. निवेश से भी लाभ होगा. बैंक बैलेंस बढ़ेगा. नया काम शुरू कर सकते हैं. 

मीन राशि: मीन राशि के जातकों को सूर्य का गोचर तगड़ा लाभ कराएगा. अब तक जो काम रुके हुए थे, वे अब तेजी से पूरे होंगे. नौकरी और व्‍यापार में सफलता मिलेगी. धन लाभ होगा. जो लोग बिजनेस में निवेश करना चाहते हैं, कर सकते हैं. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news