Sun Transit 2022: 3 दिन में पलटी मारेगी इन राशि वालों की किस्‍मत, 'सूर्य' करेंगे भाग्‍योदय, देंगे बड़ी सफलता!
Advertisement
trendingNow11438684

Sun Transit 2022: 3 दिन में पलटी मारेगी इन राशि वालों की किस्‍मत, 'सूर्य' करेंगे भाग्‍योदय, देंगे बड़ी सफलता!

Sun Transit in Scorpio 2022: ग्रहों के राजा सूर्य का वृश्चिक राशि में गोचर 5 राशि वालों के लिए बहुत शुभ रहने वाला है. उन्‍हें करियर में तरक्‍की मिलेगी और धन लाभ भी होगा. 

फाइल फोटो

सूर्य गोचर 2022: 16 नंवबर 2022 को ग्रहों के राजा सूर्य वृश्चिक राशि में गोचर करने जा रहे हैं. सूर्य का राशि परिवर्तन सभी 12 राशियों पर असर डालेगा लेकिन 5 राशि वालों के लिए यह विशेष रहेगा. इन जातकों को सूर्य गोचर बहुत शुभ फल देगा. इन्‍हें नौकरी-व्‍यापार में बड़ी सफलता मिल सकती है. साथ ही धन लाभ होगा. आइए जानते हैं वृश्चिक संक्रांति किन राशियों के लिए लाभकारी है. 

कर्क राशि: सूर्य का वृश्चिक राशि में प्रवेश कर्क राशि वालों के लिए बहुत शुभ रहेगा. भाग्‍य का साथ मिलेगा. कामों में सफलता मिलेगी. करियर के लिए समय अच्‍छा है. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. परिवार के साथ अच्‍छा समय बिताएंगे. यात्रा पर जा सकते हैं. 

सिंह राशि: सूर्य गोचर सिंह राशि वालों को बहुत लाभ देगा. जीवन में सुख बढ़ेगा. संपत्ति से लाभ होगा. बचत करने में सफल रहेंगे. निवेश के लिए समय अच्‍छा है. वर्कप्‍लेस पर प्रभाव बढ़ेगा. आर्थिक स्थिति बढ़ेगी. धन लाभ होगा. 

तुला राशि: सूर्य का राशि परिवर्तन तुला राशि के जातकों के लिए बहुत अच्‍छा है. धन की बचत होगी. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. परिजनों का सहयोग मिलेगा. निवेश से लाभ होगा. नई जॉब का ऑफर मिल सकता है. 

वृश्चिक राशि: सूर्य वृश्चिक राशि में ही गोचर कर रहे हैं इसलिए इसका सबसे ज्‍यादा असर वृश्चिक राशि के जातकों पर होगा. नौकरी और व्‍यापार में बड़ी सफलता मिल सकती है. पदोन्‍नति हो सकती है. मान-सम्‍मान बढ़ेगा. सेहत बेहतर होगी. 

कुंभ राशि: कुंभ राशिवालों के लिए सूर्य का राशि परिवर्तन धन लाभ कराएगा. इनकम बढ़ेगी. व्‍यापारियों का मुनाफा बढ़ेगा. प्रमोशन मिलने के प्रबल योग हैं. आपक तारीफ होगी. सम्‍मान मिलेगा. शोहरत मिलेगी. परिजनों के साथ खुशियों भरा समय बिताएगा.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news