Sun Transit 2023: मीन राशि के लोगों को करियर में करनी होगी मेहनत, विदेश यात्रा का मिल सकता है मौका
Advertisement
trendingNow11568898

Sun Transit 2023: मीन राशि के लोगों को करियर में करनी होगी मेहनत, विदेश यात्रा का मिल सकता है मौका

Surya Rashi Parivartan: मीन राशि के जातक करियर में सफलता प्राप्त करने के लिए मेहनत करें,  आपको विदेश यात्राओं का मौका मिलेगा.  नौकरी पेशा के लोगों का ट्रांसफर होने की संभावना है, व्यापार के लिए नए स्टाक लेने समय सही है.

 

मीन सूर्य गोचर

Surya Gochar 2023: सूर्य महाराजा 13 फरवरी को सुबह 09:47 मिनट पर कुंभ राशि में पदार्पण करने के बाद वहां पर 15 मार्च तक रहने वाले हैं. कुंभ संक्रांति के रूप में होने वाला सूर्य का यह परिवर्तन इस बार विशेष महत्व का होने वाला है. जहां एक ओर कुंभ राशि के स्वामी शनिदेव वहां पर पहले से ही विराजमान हैं, तो वहीं सूर्य यानी शनि के पिता भी वहां पहुंच जाएंगे. सूर्यदेव का यह परिवर्तन मीन राशि वालों के लिए बहुत अच्छे अवसर लेकर आने वाला है. 

मीन राशि के नौकरी पेशा लोगों को ट्रांसफर लेटर मिल सकता है, इसके लिए तैयार रहना चाहिए, वर्तमान समय विदेश जाने के अच्छे मौके लेकर आया है. आपको इस दौरान मेहनत पर अधिक फोकस करना चाहिए यदि आप किसी डील के लिए तत्पर हैं तो उस पर जी- जान लगानी होगी. व्यापारियों के लिए 27 फरवरी तक का समय बेहद उपयोगी साबित होगा. नया स्टॉक खरीदने का समय उपयुक्त है. 

13 फरवरी से लेकर 15 मार्च के दौरान खर्च बढ़ेंगे, लेकिन जो भी खर्च होगा वह अनावश्यक नहीं होगा इसका उपयोग करेंगे. पढ़ाई, विदेश यात्रा या फिर पुराने कर्ज को निपटाने में सफल हो सकते हैं. ध्यान रहे दिखावे में खर्च न हो अन्यथा भविष्य में पछताना पड़ेगा. जिम्मेदारियां तो रहेगी ऐसे में आलस्य से बचना होगा.

सफलता पाने के लिए सूर्य देव को नियमित जल्दी जल का अर्घ्य दें. बॉस, पिता और सरकार के एंटी नहीं चलना है. छोटी कन्याओं को उपहार दें. नकारात्मक प्रवृत्तियों से आपको दूर रहने की सलाह है यदि आप गलत कार्यों में फंसे तो सूर्य देव और शनिदेव का कॉम्बिनेशन आपको कानून के चपेट में ले सकता है. सूर्य के कुंभ राशि में रहने के दौरान यात्राओं का सिलसिला अधिक रहेगा.

वजन यदि बढ़ रहा है तो थायराइड और शुगर की जांच अवश्य करानी चाहिए. यदि आप मादक पदार्थ का सेवन करते हैं, तो उसे तत्काल ही त्याग दें. वाहन दुर्घटना के प्रति अलर्ट रहें क्योंकि इस समय चोट चपेट अधिक लगेगी.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news