Sun Transit 2022: कर्क राशि में सूर्य-शुक्र की युति 3 राशि वालों के लिए बेहद खास, मिल सकती है करियर से जुड़ी बड़ी खबर!
Advertisement
trendingNow11301603

Sun Transit 2022: कर्क राशि में सूर्य-शुक्र की युति 3 राशि वालों के लिए बेहद खास, मिल सकती है करियर से जुड़ी बड़ी खबर!

Surya And Shukra Yuti: सूर्य इस समय कर्क राशि में शुक्र के साथ युति बना रहे हैं. 17 अगस्‍त को सूर्य के सिंह राशि में प्रवेश करने तक 3 राशि वालों के करियर के लिए बेहद शुभ समय रहेगा. 

फाइल फोटो

Surya Gochar 2022: ज्‍योतिष के मुताबिक सूर्य हर महीने राशि परिवर्तन करते हैं. इस समय सूर्य कर्क राशि में हैं और शुक्र के साथ युति बना रहे हैं. सूर्य 17 अगस्‍त 2022 को सिंह राशि में गोचर करेंगे. इससे पहले सूर्य और शुक्र की युति 3 राशि वालों के लिए बड़ी खुशखबरी देकर जाएगी. अगले 3 दिन का समय इन राशि वाले लोगों के लिए बहुत शुभ रहेगा और उनके करियर-व्‍यापार के लिए शानदार रहेगा. 

17 अगस्‍त तक का समय बेहद शुभ 

मिथुन राशि: सूर्य के सिंह राशि में गोचर से पहले के 3 दिन मिथुन राशि वालों के लिए बहुत शुभ रहेंगे. उन्‍हें धन लाभ होने के प्रबल योग हैं. अचानक कहीं से पैसा मिल सकता है. व्‍यापारियों को बड़ा ऑर्डर मिल सकता है. ग्‍लैमर से जुड़े क्षेत्रों के लोगों को लाभ हो सकता है. करियर में तरक्‍की मिल सकती है. 

कन्या राशि: कन्‍या राशि वालों के लिए यह समय तगड़ा धन लाभ करा सकता है. फंसा हुआ पैसा मिल सकता है. कमाई बढ़ेगी. आय के नए रास्‍ते खुल सकते हैं. कुल मिलाकर यह समय पैसे के लिहाज से शानदार रहेगा. कुछ लोगों को नई जॉब, प्रमोशन संबंधी अच्‍छी खबर भी मिल सकती है. व्‍यापारी बड़ी डील फाइनल कर सकते हैं. विदेश से लाभ होगा. 

तुला राशि: तुला राशि वालों के लिए सूर्य गोचर बहुत लाभ देता है. कर्क राशि में सूर्य-शुक्र की युति तुला राशि के जातकों को बेहद शुभ फल देगी. अगले 3 दिन में उन्‍हें नई जॉब का ऑफर मिलने के प्रबल योग हैं. मनपसंद नौकरी पाने का इंतजार खत्‍म होगा. वर्कप्‍लेस पर आपकी तारीफ होगी. आय बढ़ने की पूरी संभावना है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news