Sun Transit: सूर्य के राशि परिवर्तन से इन राशियों को होगा नुकसान, 17 सितंबर तक संभलकर रहें
Advertisement
trendingNow11313040

Sun Transit: सूर्य के राशि परिवर्तन से इन राशियों को होगा नुकसान, 17 सितंबर तक संभलकर रहें

Sun Transit 2022: सूर्य हर महीने राशि बदलते हैं. इस बार 17 अगस्त को सूर्य अपनी राशि सिंह में आ गए हैं. वह इस राशि में 17 सिंतबर तक रहेंगे. सूर्य का यह राशि परिवर्तन जहां कुछ राशियों के लिए शुभ समाचार लेकर आया है. वहीं, बाकी के लिए खराब साबित हो सकता है.

 

सूर्य राशि परिवर्तन

Sun Transit in Leo: सूर्य का राशि परिवर्तन कुछ राशियों के लिए शुभ रहने वाला है तो कुछ के लिए अशुभ समाचार लेकर आ सकता है. ऐसे में इन राशियों को 17 सितंबर तक संभलकर रहना होगा, वरना लाइफ में काफी नुकसान पहुंच सकता है. आइए जानते हैं, कौन सी हैं, वह राशियां.

सिंह राशि

सूर्य का सिंह राशि में 12वें भाव में गोचर हुआ है. ऐसे में यह राशि परिवर्तन इस राशि के लोगों के लिए बहुत अच्छा नहीं रहने वाला है. खासकर व्यापार से जुड़े लोगों को सतर्क रहने की जरूरत है. वहीं, इस राशि को लोगों के स्वास्थ्य पर भी बुरा असर पड़ सकता है.

धनु राशि

सूर्य के इस राशि परिवर्तन से इस राशि को लोगों को धन हानि हो सकती है. खासकर निवेशकों को विशेष सतर्कता बरतने की जरूरत है. किसी निवेश का प्लान कर रहे हैं तो फिलहाल इसे 17 सितंबर तक टाल दें. वहीं, अगर फिर भी निवेश करने की जरूरत है तो बेहद सावधानी बरतें. स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें. वहीं, नौकरीपेशा लोगों को भी सावधान रहने की जरूरत है.

मकर राशि

इस राशि के लोगों को भी सतर्क रहने की विशेष आवश्यकता है. घर में वाणी में संयम रखें, वरना पारिवारिक विवाद हो सकता है. बिजनेस में नुकसान होने की आशंका है. निवेश करने का निर्णय बहुत सोच समझकर लें.

मीन राशि

सूर्य का यह गोचर मीन राशि में पांचवें भाव में हुआ है. यह भाव संतान से जुड़े होने के कारण इस राशि के जातकों के संतान के जीवन में निगेटिव असर पड़ सकता है. नौकरी करने वाले लोगों को कार्यस्थल पर उच्चाधिकारियों के गुस्से का शिकार होना पड़ सकता है. आर्थिक स्थिति खराब रह सकती है. कोई भी निर्णय सोच-समझकर लें.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news