अगले 27 दिन इन राशि वालों पर बरसेगा पैसा, नौकरी-व्‍यापार में आएगा उछाल!
Advertisement
trendingNow11676933

अगले 27 दिन इन राशि वालों पर बरसेगा पैसा, नौकरी-व्‍यापार में आएगा उछाल!

Shukra Gochar 2023: कल 2 मई, 2023 को शुक्र गोचर मिथुन राशि में प्रवेश कर गए हैं. अब शुक्र 30 मई तक मिथुन राशि में रहेंगे और इन 27 दिनों में 5 राशि वालों की किस्‍मत चमका देंगे. 

फाइल फोटो

Shukra Rashi Parivartan 2023: सुख-संपत्ति और धन के कारक शुक्र का गोचर लोगों के जीवन पर बड़ा प्रभाव डालता है. कल यानी कि बीती 2 मई को शुक्र राशि परिवर्तन करके मिथुन में प्रवेश कर चुके हैं. अब शुक्र 30 मई तक मिथुन राशि में ही रहेंगे और फिर गोचर करके कर्क राशि में प्रवेश करेंगे. लेकिन तब तक शुक्र 5 राशि वालों को तगड़ा लाभ देंगे. इन लोगों को खूब तरक्‍की मिलेगी, धन मिलेगा और राजा जैसा सुख मिलेगा. आइए जानते हैं शुक्र किन राशियों पर मेहरबान रहेंगे. 

शुक्र गोचर देगा इन राशि वालों को राजा जैसा सुख

1. मेष राशि- शुक्र के मिथुन राशि में प्रवेश करने से मेष राशि के जातकों को बहुत लाभ होगा. इन लोगों को ढेर सारा पैसा मिलेगा. नौकरी-कारोबार में सफलता मिलेगी. दोस्तों और परिवारजनों के साथ अच्‍छा समय बिताएंगे. जीवन में सुख ही सुख होगा.  

2. मिथुन राशि-  शुक्र गोचर करके मिथुन राशि में ही संचरण कर रहे हैं और इस राशि के जातकों को बहुत लाभ देंगे. इन लोगों को कोई अच्‍छा समाचार मिल सकता है. व्‍यापार करने वालों को खूब मुनाफा होगा. आपका कामकाज बेहतर होगा. 

3. सिंह राशि- शुक्र का राशि परिवर्तन सिंह राशि के जातकों को भी बेहद शुभ फल देगा. नौकरी करने वाले लोगों को बॉस का सहयोग मिलेगा. आपके काम की तारीफ होगी. परीक्षा-इंटरव्‍यू में सफलता मिलेगी. राजनीति में सक्रिय लोगों को विशेष लाभ होगा. 

4. तुला राशि- शुक्र ग्रह तुला राशि के स्‍वामी हैं और यह शुक्र गोचर तुला राशि वाले लोगों को तगड़ा धन लाभ कराएगा. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. संपत्ति से लाभ होगा. रुका हुआ धन मिलेगा. यात्रा से लाभ होगा. जिस चीज की मनोकामना करेंगे, वह मिल जाएगी. 

5. मीन राशि- मीन राशि के जातकों के लिए शुक्र का राशि परिवर्तन जीवन के कई क्षेत्रों में लाभ देगा. व्‍यापार में लाभ होगा. कोई सुखद समाचार मिलेगा. पार्टनर से रिश्‍ते बेहतर होंगे. परिवार का सहयोग मिलेगा. जीवन में सुख-समृद्धि बढ़ेगी. 

गंदगी में भी पड़ी हों ये चीजें तो उठाने में ना हिचकिचाएं, खोल देती हैं किस्‍मत! अगले 25 महीने इन राशि वालों के लिए बेहद शुभ, हर काम में मिलेगी सफलता, बनेंगे अमीर!
15 दिन तक जमकर कष्‍ट देगी चंद्र ग्रहण के समय की गई ये गलती, अभी से हो जाएं सतर्क पुरुषों की तरह महिला नागा साधु भी रहती हैं निर्वस्‍त्र? केवल इस समय आती हैं दुनिया के सामने
जीवित महिला ही नहीं लाश तक के साथ संबंध बनाते हैं ये बाबा! बेहद अजीब है वजह शुक्र की महादशा बना देती है राजा, 20 साल तक मिलता है शाही जीवन, धन-वैभव
घर में लगा लें इनमें से एक भी पौधा, होगा चमत्‍कार, करियर में मिलेगी ताबड़तोड़ सफलता! बहुत कम लोगों को इस जगह पर होता है तिल, पैसे, करियर, किस्‍मत का होता है फैसला
मंदिर में आपके साथ भी हो ऐसी घटना तो तुरंत कर लें ये काम, वरना बनेंगे पाप के भागीदार मां लक्ष्‍मी के आप पर प्रसन्‍न होने का संकेत हैं ये सपने, दिलाते हैं अचानक ढेर सारा पैसा

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news