अगले 42 दिन इन राशि वालों को बनाएंगे अमीर, कर्क में बन धन योग देगा छप्‍पर फाड़ पैसा
Advertisement
trendingNow11710008

अगले 42 दिन इन राशि वालों को बनाएंगे अमीर, कर्क में बन धन योग देगा छप्‍पर फाड़ पैसा

Shukra Gochar 2023: धन-लग्‍जरी, प्रेम-रोमांस के ग्रह शुक्र गोचर करके कर्क राशि में प्रवेश कर गए हैं. शुक्र के कर्क में प्रवेश से धन योग बन रहा है, जो 3 राशि वालों को मालामाल कर देगा. 

फाइल फोटो

Shukra ka rashi parivartan 2023: वैदिक ज्‍योतिष के अनुसार हर ग्रह निश्चित समय में राशि परिवर्तन करता है और शुभ-अशुभ योग बनाता है. ये योग सुख-दुख, लाभ-हानि का कारण बनते हैं. इस समय धन-विलासिता, प्रेम-आकर्षण देने वाले ग्रह शुक्र चंद्रमा की राशि कर्क में हैं. शुक्र के चंद्रमा में रहने से 'धन योग' बन रहा है. कर्क राशि में यह धन योग 7 जुलाई 2023 तक रहेगा और सभी राशि वालों के जीवन पर बड़ा असर डालेगा. वहीं 3 राशि वालों के लिए शुक्र गोचर से बना धन योग तगड़ा लाभ देगा. आइए जानते हैं कि धन राजयोग किन राशि वालों की किस्‍मत चमकाने वाला है.  

इन राशि वालों की किस्‍मत चमकाएगा धन योग 

मिथुन राशि: मिथुन राशि के स्‍वामी बुध हैं और बुध-शुक्र मित्र ग्रह हैं. ऐसे में शुक्र गोचर से बना धन योग मिथुन राशि वालों के लिए शुभ है. इन जातकों को धन योग मालामाल कर देगा. कहीं से ढेर सारा पैसा मिल सकता है. नौकरी-व्‍यापार में तरक्‍की होगी. आपके जीवन में खुशियां आएंगी. सिंगल जातकों का विवाह हो सकता है. 

कर्क राशि: शुक्र गोचर करके कर्क राशि में ही हैं और धन योग बना रहे हैं. यह धन योग कर्क राशि वालों को खूब धन-दौलत देगा. उनके जीवन में लग्‍जरी बढ़ेगी. आप आरामदायक जीवन जिएंगे. पैसे आने के नए-नए रास्‍ते बनेंगे. आपको तरक्‍की मिलेगी. मान-सम्‍मान मिलेगा. वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा. 

कन्या राशि: कन्‍या राशि वालों को धन योग जमकर धन लाभ कराएगा. यह राजयोग इन जातकों को आर्थिक तंगी और पुरानी समस्‍याओं से निजात दिलाएगा. वर्कप्‍लेस पर आपके काम की तारीफ होगी. पद-सम्‍मान बढ़ेगा. आपके जीवन में सुख और आनंद बढ़ेगा. अपने पार्टनर के साथ रोमांस में खोए रहेंगे. अविवाहितों का विवाह तय हो सकता है. 

पुरुषों की तरह महिला नागा साधु भी रहती हैं निर्वस्‍त्र? केवल इस समय आती हैं दुनिया के सामने 

ये है नाखून काटने का सबसे शुभ दिन, अचानक मिलता है खूब सारा पैसा

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news