मेष सहित इन राशि वालों की होगी ऐश, विलासित से भरेगा जीवन; 'मंगल' की राशि में ये ग्रह मचाएगा धमाल
Advertisement
trendingNow11757414

मेष सहित इन राशि वालों की होगी ऐश, विलासित से भरेगा जीवन; 'मंगल' की राशि में ये ग्रह मचाएगा धमाल

Venus Transit 2023: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार किसी भी ग्रह का गोचर सभी राशियों के जातकों के जीवन पर प्रभाव डालता है. जुलाई में भी कई बड़े ग्रह गोचर करने जा रहे हैं. इनमें शुक्र ग्रह भी शामिल है. जानें शुक्र के सिंह में प्रवेश करने से किन राशि के जातकों के जीवन पर शुभ प्रभाव देखने को मिलेगा. 

 

shukra gochar 2023

Shukra Gochar Prabhav 2023: जुलाई माह की शुरुआत होने वाली है. हर माह कई बड़े ग्रह अपना स्थान परिवर्तन करते हैं. ग्रहों के गोचर करने से सभी राशियों पर इसका शुभ और अशुभ प्रभाव देखने को मिलता है. जुलाई माह में भी कई अहम गोचर होने जा रहे हैं. 7 जुलाई को धन, विलासिता और भौतिक सुखों के कारक शुक्र भी अपना स्थान परिवर्तन करने जा रहे हैं. शुक्र इस दौरान सिंह राशि में प्रवेश कर जाएंगे. ऐसे में कुछ राशियों को इस समय विशेष लाभ होगा. जानें इन राशियों के बारे में. 

मेष राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मेष राशि के जातकों के लिए शुक्र का गोचर विशेष रूप से फलदायी रहने वाला है. शुक्र के गोचर करने से विवाह क्षेत्र में जातकों को लाभ मिलेगा. इतना ही नहीं, परिवार में मांगलिक कार्यों का आयोजन भी हो सकता है. व्यापार से जुड़े लोगों के लिए भी ये समय खास लाभदायी रहेगा. विवाह के लिए योग्य साथी की तलाश कर रहे लोगों को भी इस अवधि में शुभ फलों की प्राप्ति हो सकती है. इस समय लाभ मिल सकता है. साथ ही, इस समय परिवार का पूर्ण सहयोग मिलेगा. 

सिंह राशि

बता दें कि शुक्र के गोचर करने से सिंह राशि के जातकों के जीवन पर भी इसका साफ असर दिखाई देगा. बता दें कि इस समय आप अपनी मधुर वाणी से दूसरों का दिल जीत सकते हैं. इतना ही नहीं. कार्यस्थल पर भी सफलता मिलने की संभावना है. आपके काम से उच्चाधिकारी प्रसन्न होंगे. इतना ही नहीं, अविवाहित जातकों को विवाह के लिए योग्य प्रस्ताव मिल सकता है.वहीं, इस अवधि में परिवार के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा. 

धनु राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार धनु राशि के जातकों के लिए शुक्र गोचर की अवधि अनुकूल मानी जा रही है. इस समय इस राशि वालों को पिता का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा. गुरुजनों का आशीर्वाद मिलेगा. बता दें कि इस राशि के जातक के साहस और पराक्रम में इस अवधि में बढ़ोतरी होगी. वहीं, अगर इस समय परिवार के साथ किसी धार्मिक यात्रा पर जाने की योजना सफल हो सकती है. कार्यस्थल में परिवर्तन का विचार कर रहे लोगों को सफलता मिलेगी. इस समय ज्यादा से ज्यादा लाभ होगा. 

Aaj Ka Upay: आज पूजा के दौरान अर्पित कर दें ये एक चीज, पैसों की किल्लत से जल्द मिलेगी राहत, भरेगी तिजोरी

 

'बुध' की राशि में इन 2 ग्रहों का मिलन करेगा छप्परफाड़ धनवर्षा, बरसेगा इतना पैसा कि बैठकर खाएंगी 7 पुश्तें

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news