Shukra Gochar 2023: शुक्र ग्रह ने किया गोचर, ये 4 राशि वाले रहें सावधान: नौकरी-सेहत के लिए कठिन रहेंगे अगले 25 दिन
Advertisement

Shukra Gochar 2023: शुक्र ग्रह ने किया गोचर, ये 4 राशि वाले रहें सावधान: नौकरी-सेहत के लिए कठिन रहेंगे अगले 25 दिन

Shukra Rashi Parivartan 2023 ke Nuksan: सबका कल्याण करने वाले शुक्र ग्रह ने मीन राशि में गोचर कर लिया है. वे अब 11 मार्च तक इसी राशि में रहेंगे. इस गोचर की वजह से 4 राशियों की जिंदगी में नुकसान और उथल-पुथल का दौर शुरू हो चुका है. उन्हें बहुत धैर्य के साथ इस मुश्किल वक्त को गुजारना होगा. 

Shukra Gochar 2023: शुक्र ग्रह ने किया गोचर, ये 4 राशि वाले रहें सावधान: नौकरी-सेहत के लिए कठिन रहेंगे अगले 25 दिन

Shukra Gochar 2023 Side Effects: शुक्र देव बुधवार को मीन राशि में गोचर कर चुके हैं. वे इस राशि में अगले 25 दिनों यानी 11 मार्च तक रहेंगे.  इसी राशि में पहले से बृहस्पति ग्रह भी विराजमान हैं. मान्यता है कि इन दोनों शक्तिशाली ग्रहों में शत्रुता का भाव रहता है. इन दोनों बलशाली ग्रहों की इस शत्रुतापूर्ण युति से 4 राशियों के लिए अगले 25 दिन बहुत संकट भरे रहने वाले हैं. उन्हें संभलकर और समझदारी के साथ इन दिनों को गुजारना होगा वरना उनके साथ कुछ भी अनिष्ट हो सकता है. आइए जानते हैं कि वे राशियां कौन सी हैं. 

शुक्र गोचर 2023 का राशियों पर दुष्प्रभाव (Shukra Gochar 2023 Side Effects)

तुला राशि

शुक्र ग्रह के इस गोचर (Shukra Gochar 2023 Side Effects) से आपको स्वास्थ्य से जुड़ी समस्या परेशान कर सकती है. ऐसे में डॉक्टर से सलाह लेने में देर न करें और उचित परहेज बनाए रखें. खुद को सेहतमंद बनाए रखने के लिए रोजाना योग करें. इस दौरान धन की हानि हो सकती है. इसलिए पैसे बचाए रखें और फालतू चीजों पर खर्च न करें. 

मेष राशि 

इस राशि परिवर्तन (Shukra Gochar 2023 Side Effects) से आपकी आर्थिक स्थिति पर विपरीत असर पड़ सकता है. आपको कई अनचाहे कार्यों में पैसा खर्च करना पड़ सकता है. जिससे आपका बजट बिगड़ सकता है. बदल रहे मौसम की वजह से आपकी सेहत बिगड़ने की आशंका है. खान-पान और कपड़े पहनने में सावधानी बनाए रखें वरना नुकसान हो सकता है. 

कुंभ राशि

इस वक्त कुंभ राशि में सूर्य और शनि की युति चल रह है. ऐसे में शुक्र का गोचर हो जाना आपके लिए नुकसान का सबब बन सकता है. अगले 25 दिनों में आपके खर्चे अनायास बढ़ सकते हैं. आप अपने बॉस और सीनियर्स के साथ अच्छे संबंध बनाकर रखें वरना आपके लिए परेशानी हो सकती है. इसके साथ ही फालतू खर्चों पर भी नियंत्रण रखें. 

मिथुन राशि

शुक्र ग्रह के गोचर (Shukra Gochar 2023 Side Effects) से आपके करियर में कई समस्याएं आ सकती हैं. आपका कार्यस्थल पर सहयोगियों के साथ झगड़ा हो सकता है, जिससे आपकी छवि खराब होगी. मुश्किल वक्त होने की वजह से विरोधी भी आपको परेशान कर सकते हैं. आपकी नौकरी पर भी संकट आ सकता है. लिहाजा आप खुद को शांत रखकर इन 25 दिनों को शांति के साथ गुजारने की कोशिश करें. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news