Shukra Gochar: पैसों के मामले में बहुत खास हैं अगले 12 दिन, इन 3 राशि वालों को मिलेगा भरभराकर धन!
Advertisement
trendingNow11273301

Shukra Gochar: पैसों के मामले में बहुत खास हैं अगले 12 दिन, इन 3 राशि वालों को मिलेगा भरभराकर धन!

Shukra Gochar 2022: शुक्र ग्रह जब भी गोचर करता है तो लोगों की भौतिक सुख-सुविधाओं, लव लाइफ, मैरिड लाइफ पर असर होता है. शुक्र अगले 12 दिनों तक मिथुन राशि में रहेंगे और 3 राशि वालों को बहुत लाभ देंगे. 

फाइल फोटो

Shukra Gochar in Gemini Effect 2022: शुक्र ग्रह रोमांस, भौतिक सुख, धन, लग्‍जरी के कारक ग्रह हैं. शुक्र गोचर होने पर जीवन के इन पहलुओं पर बड़ा असर पड़ता है. बीती 13 जुलाई 2022 को धन और ऐश्‍चर्य के दाता शुक्र मिथुन राशि में प्रवेश कर गए हैं. शुक्र 7 अगस्‍त तक मिथुन में ही रहेंगे. इसका 3 राशि वालों पर बेहद शुभ असर पड़ेगा. इन राशि वालों को शुक्र के मिथुन में रहने के दौरान जमकर धन लाभ होगा. 

  1. शुक्र गोचर 3 राशि वालों के लिए शुभ 
  2. 12 दिन तक देंगे खूब पैसा 
  3. 7 अगस्‍त तक रहेंगे अच्‍छे दिन 

शुक्र बरसाएंगे इन राशि वालों पर पैसा 

मिथुन राशि: शुक्र का गोचर मिथुन राशि में ही हुआ है और यह इस राशि के जातकों के लिए शुभ रहेगा. शुक्र के मिथुन में रहने के दौरान इन जातकों की कुंडली में त्रिकोण राजयोग बन रहा है, जो इन्‍हें धन लाभ कराएगा. वहीं करियर में बड़ी तरक्‍की कराएगा. जॉब करने वालों को प्रमोशन या नई नौकरी का ऑफर मिल सकता है. वहीं व्‍यापारियों को बड़ा ऑर्डर मिल सकता है. 

कन्या राशि: शुक्र का गोचर कन्‍या राशि वालों को भी लाभ देगा. न जातकों को अचानक कहीं से पैसा मिल सकता है. आय के नए स्‍त्रोत बन सकते हैं. वर्कप्‍लेस पर मान-सम्‍मान बढ़ेगा. व्‍यापारी यदि समझदारी से काम लें तो यह समय बड़ा लाभ दे सकता है. कोई सम्‍मान मिलने के योग हैं. राजनीति में सक्रिय लोगों को पद लाभ हो सकता है. 

मकर राशि: शुक्र ग्रह का गोचर मकर राशि वालों को बड़े लाभ कराएगा. कह सकते हैं कि यह समय उनके जीवन में बड़े बदलाव ला सकता है. अब तक जो काम रुके हुए थे, वे अब बनने लगेंगे. नई नौकरी का प्रपोजल मिल सकता है. प्रमोशन का इंतजार कर रहे लोगों को अच्‍छी खबर मिलेगी. यदि विशेषज्ञ की सलाह से निवेश करें तो अच्‍छा रिटर्न मिल सकता है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news