Shukra Gochar 2022: शुक्र गोचर बनाएगा इन राशि वालों के नवरात्रि खास, कारोबारी दोनों हाथ से बटोरेंगे पैसा
Advertisement

Shukra Gochar 2022: शुक्र गोचर बनाएगा इन राशि वालों के नवरात्रि खास, कारोबारी दोनों हाथ से बटोरेंगे पैसा

Venus Transit 2022: ज्योतिष में हर ग्रह एक निश्चित समय पर राशि परिवर्तन करता है. शुक्र ग्रह के गोचर से इन राशि वालों को नवरात्रि में खास लाभ हो सकता है. जानें शुक्र किस पर हो रहे हैं मेहरबान.

 

फाइल फोटो

Shukra Gochar Impact In Navratri 2022: शारदीय नवरात्रि की शुरुआत हो चुकी है. हिंदू धर्म में नवरात्रि का विशेष महत्व है. इस बार शारदीय नवरात्रि 9 दिन के पड़ रहे हैं. ऐसे में 24 सितंबर को कन्या राशि में गोचर हुए शुक्र कुछ राशि वालों के लिए खुशियों की सौगात लेकर आ रहे हैं. कुछ राशि वालों को इन नवरात्रि के 9 दिनों में विशेष धनलाभ होने वाला है. बता दें कि शुक्र ग्रह ने बुध की राशि कन्या में प्रवेश किया है. इसका शुभ और अशुभ प्रभाव वैसे कई राशियों के जातकों पर पड़ेगा. लेकिन इन राशियों कारोबार में फायदा होता नजर आ रहा है. 

मेष राशि- ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शुक्र गोचर इन राशि वालों के लिए खास रहने वाला है. बता दें कि इस दौरान इन जातकों को कार्यस्थल पर विरोधियों से सावधान रहना होगा. इतना ही नहीं, मेष राशि के लोग इस दौरान यात्रा से बचें, वरना परेशानी में पड़ सकते हैं. निजी जीवन में भी कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. लेकिन धन के मामले में ये गोचर आपके लिए बहुत कुछ लेकर आ रहा है. मेहनत करते रहें सबर का फल मीठा होगा. 

वृषभ राशि- शुक्र गोचर से नवरात्रि के ये 9 दिन इन जातकों के लिए बेहद खास रहने वाले हैं. इन जातकों को अच्छे परिणाम मिलने वाले हैं. इन राशि वालों को इस समय में धन लाभ होने की संभावना है. धन एकत्र करने में सफलता मिलेगी. बच्चों से संबंधित कुछ परेशानियों से जल्द ही निजात मिलने वाली है. 

मिथुन राशि- ज्योतिषीयों का कहना है कि ये समय इन लोगों के लिए बहुत लाभप्रद रहने वाला है. आर्थिक बढ़ोतरी के साथ धन लाभ होता नजर आ रहा है. सेहत में सुधार मिलेगा. अगर लंबे समय से किसी बीमारी से परेशान चल रहे हैं, तो उससे बहुत जल्द निजात मिलने वाली है. घर में भी शांति का माहौल रहेगा.

कर्क राशि- इन जातकों की सामाजिक प्रतिष्ठा के साथ धन लाभ होने की संभावना है. कई माध्यमों से पैसा कमाया जा सकता है. करियर के लिए ये समय अनुकूल है.अगर कोई पुराना लोन बकाया है, तो इस दौरान चुकाने से धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी. 

सिंह राशि- ज्योतिष अनुसार इन राशि के जातकों को विभिन्न स्तोत्रों से धन लाभ होता नजर आ रहा है. इस दौरान कार्यक्षेत्र में सफलता मिल सकती है. ये समय बेहद अनुकूल होगा. जिस काम में हाथ डालेंगे उसी में सफलता पाएंगे. 

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news