कुछ दिनों के बाद इन लोगों के जीवन में आएगा बड़ा बदलाव, शनि होंगे इस तरह मेहरबान कि रातोंरात बना देंगे अमीर!
Advertisement
trendingNow11841410

कुछ दिनों के बाद इन लोगों के जीवन में आएगा बड़ा बदलाव, शनि होंगे इस तरह मेहरबान कि रातोंरात बना देंगे अमीर!

Shani Margi: शनि 4 नवंबर को कुंभ राशि में अपनी स्थिति बदलेंगे. शनि की स्थिति बदलने का प्रभाव भी सभी 12 राशियों के जीवन पर देखने को मिलेगा. ऐसे में कुछ राशि वालों के जीवन में बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा. जानें. 

 

shani margi in november 2023

Astrology: हर ग्रह समय-समय पर अपना स्थान और स्थिति में परिवर्तन करता है. इसका प्रभाव सभी राशियों के जातकों के जीवन पर देखने को मिलता है. बता दें कि इस समय शनि कुंभ राशि में विराजमान हैं और 2025 तक इसी में विराजमान रहने वाले हैं. इस समय शनि कुंभ राशि में है और 4 नवंबर को वे मार्गी हो जाएंगे. ऐसे में कुछ राशि वालों के जीवन में अच्छा-खासा बदलाव देखने को मिलेगा. ऐसे में शनि देव इन राशि वालों पर खूब प्यार बरसाने वाले हैं. 

वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शनि की सीधी गति का प्रभाव सभी राशियों के जीवन पर रोजमर्रा के कार्यों पर पड़ता है. बता दें कि शनि अभी कुंभ राशि में विराजमान हैं और 4 नवंबर तक इसी स्थिति में रहने वाले हैं. 4 नवंबर 2023 को शनिवार के दिन शनि अपनी स्थिति में परिवर्तन कर मार्गी होंगे, जो कि कुछ राशियों के लिए विशेष रूप से फलदायी रहने वाला है. कहते हैं कि जब शनि मेहरबान होते हैं, तो व्यक्ति को फर्श से अर्श पर पहुंचाने में देर नहीं लगाते. जानें इस दौरान किन राशि वालों के वारे के न्यारे होने वाले हैं. 

वृष राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शनि के कुंभ राशि में मार्गी होने से वृष राशि वालों के जीवन में आत्मविश्वास की बढ़ोतरी होगी. उनके सभी प्रयास सफल होंगे. व्यापार में की गई मेहनत का फल मिलेगा. घर परिवार में सद्भाव और संतुष्टि बनी रहेगी, जिससे व्यक्ति का मनोबल ऊंचा होगा. शनि के मार्गी होने से इस राशि वालों की संपत्ति और अचल संपत्ति में लाभ होगा. इसके लिए परिस्थितियां अनुकूल रहेंगी. अच्छी नौकरी मिल कती है. कुल मिलाकर इस समय आर्थिक स्थिति में बढ़ोतरी होगी.  

कर्क राशि 

बता दें कि शनि का मार्गी होना कर्क राशि वालों के लिए भी लाभप्रद साबित होगा. इस अवधि में मित्रों और परिवार से पूरा सहयोग प्राप्त होगा. शैक्षिक गतिविधियों में सफलता मिलेगी. नौकरी के नए अवसर मिलेंगे. इन राशि वालों को मन में शांति और खुशी का अहसास होगा. शनि के राशि परिवर्तन से इस अवधि में मेहनत का फल मिलेगा. 

कन्या राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इस राशि के जातकों को अनुकूल परिणाम प्राप्त होंगे. बेहतर दिनों की शुरुआत होगी. इस समय वरिष्ठों का समर्थन प्राप्त होगा और काम पहले से बेहतर तरीके से कर पाएंगे. इस दौरान आपके पेशेवर जीवन में सकारात्मक बदलाव देखने को मिलेंगे.  इस समय आपका आत्मविश्वास में चमकेगा. शनि के राशि परिवर्तन से   इस राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा. नई नौकरी की तलाश कर रहे लोगों की तलाश पूरी हो सकती है.  

धन के मामले में बेहद लकी होते हैं ऐसी आंख वाले लोग; गड्डियों की लगी रहती है लाइन!
 

Dream Astrology: सपने में लड्डू गोपाल का दिखना इस बात की ओर करता है इशारा, जानें इस रुप का अर्थ
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news