Shani Gochar 2023: शनिदेव इन राशि वालों के लिए ला रहे हैं खुशियों का पिटारा, छप्परफाड़ कमाई और तरक्की से पलटेंगे दिन
Advertisement

Shani Gochar 2023: शनिदेव इन राशि वालों के लिए ला रहे हैं खुशियों का पिटारा, छप्परफाड़ कमाई और तरक्की से पलटेंगे दिन

Shani Margi In November 2023: वैदिक ज्योतिष के अनुसार शनि नवंबर में कुंभ राशि में वक्री होने जा रहे हैं. ऐसे शनि का ये गोचर कुछ राशियों की खाली झोलियां भरने वाला है. जानें इन राशि वालों के बारे में.

 

shani margi 2023

Shani Margi Effect 2023: सनातन धर्म में हर ग्रह के गोचर, मार्गी और वक्री होने का खास महत्व बताया गया है. बता दें कि सभी ग्रहों में शनि सबसे धीमी गति से चलने वाला ग्रह माना जाता है. इस साल 2023 में साल की शुरुआत में ही शनि ने कुंभ राशि में प्रवेश किया था. शनि को न्याय प्रिय देवता के नाम से जाना जाता है. व्यक्ति के कर्मों के अनुसार शनि उन्हें शुभ और अशुभ फल प्रदान करते हैं. अच्छे कर्म करने वालों को शुभ और बुरे कर्म करने वालों को अशुभ फल की प्राप्ति होती है.   

शनि की हल्की-सी भी चाल में परिवर्तन सभी राशियों के जीवन को प्रभावित करता है. बता दें कि 4 नवंबर को शनि मार्गी होने वाले हैं. बता दें कि शनि इस समय कुंभ में संचरण कर रहे हैं. ऐसे में शनि का मार्गी होना कुछ राशि वालों के भाग्य को चमकाएगा. ऐसे में इन राशि वालों की तरक्की के रास्ते खुलेंगे. जानें नवंबर में किन राशि वालों का भाग्योदय होगा. 

वृषभ राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार 4 नवंबर को शनि के कुंभ राशि में मार्गी होने से कई राशि वालों को शुभ फलों की प्राप्ति होगी. ऐसे में वृषभ राशि वालों के लिए ये समय बहुत शुभ साबित होने वाला है. इतना ही नहीं, इस दौरान शनि देव की कृपा से नौकरी नमें तरक्की के नए रास्ते खुलेंगे.  वहीं, जो लोग इस समय आर्थिक परेशानियों से गुजर रहे हैं, उन्हें भी बड़ी राहत मिलने वाली है. इतना ही नहीं, शनि का गोचर नौकरीपेशा और व्यापारियों के लिए वरदान के समान साबित होने वाला है.  

मिथुन राशि

ज्योतिषीयों के अनुसार नवंबर माह में शनि का मार्गी होना लाभकारी माना गया है. ऐसा माना जा रहा है कि शनि के कुंभ में मार्गी होने से मिथुन राशि वालों की आर्थिक स्थिति सुदृढ़ होगी. इस अवधि में शनि के मार्गी होने से जमीन और वाहन खरीदने का योग बन रहा है. इस दौरान कार्यों में सफलता मिलेगी. ऐस में इस दौरान मां लक्ष्मी की विशेष कृपा प्राप्त होगी.   

सिंह राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शनि देव के मार्गी होने से सिंह राशि वालों को भी विशेष लाभ होने वाला है. ऐसे में वित्तीय स्थिति में जबरदस्त सुधार होगा. लंबे समय से नौकरी की तलाश में लगे लोगों को नवंबर में खुशखबरी मिल सकती है. व्यापार में कोई बड़ी डील फाइनल करेंगे. इतना ही नहीं, पैतृक संपत्ति से लाभ होगा.  

कन्या राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार नवंबर में शनि देव के मार्गी होने से कन्या राशि वालों की किस्मत भी चमकने वाली है. दरअसल, इस समय शनि देव नौकरी और बिजनेस में खूब तरक्की करवाने वाले हैं. इतना ही नहीं, इस दौरान धन लाभ के कई योग बनते नजर आ रहे हैं.  बिजनेस में तरक्की के कई प्रबल योग बन रहे हैं. इस समय निवेश से आर्थिक लाभ हो सकता है. इतना ही नहीं, शनि की पीड़ा धेल रहे जातकों को इस समय राहत मिल सकती है. 

Lucky Plant: ऑफिस में रख लें ये लकी प्लांट्स, तरक्की के रास्ते खोल तेजी से बढ़ाता है धन का आगमन, कदम चूमेगी सफलता
 

Pitru Paksha 2023: इस 1 फूल के बिना अधूरा माना जाता है पितरों का तर्पण, संतुष्ट नहीं हो पाते पूर्वज
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 
 

Trending news