Shani Uday 2023: शनि उदय के साथ खुलेंगे इन राशियों के किस्मत के दरवाजे, हर कदम पर मिलेगी सफलता
Advertisement
trendingNow11580289

Shani Uday 2023: शनि उदय के साथ खुलेंगे इन राशियों के किस्मत के दरवाजे, हर कदम पर मिलेगी सफलता

Saturn Rise: जब भी कोई ग्रह राशि परिवर्तन करता है या चाल बदलता है तो उसका असर संपूर्ण मानव जीवन पर पड़ता है. कर्मफल दाता शनि देव अभी अस्त स्थिति में हैं, लेकिन वह मार्च की शुरुआत में उदय होने जा रहे हैं. आइए जानते हैं कि इसका शुभ असर किन राशियों पर पड़ेगा.

शनि उदय

Shani Uday 2023 Effect: शनि देव अभी अस्त चल रहे हैं और 5 मार्च को उदित होंगे. कर्माधिपति शनि देव अभी तक ग्रहों के राजा सूर्य से अस्त हैं, जिसका अर्थ है सूर्य के अधिक निकट आने से ग्रह की पावर सूर्य को समर्पित हो जाना. अस्त होने पर कोई भी ग्रह पूरा फल नहीं दे पाता है. उदय होने के साथ ही शनि का प्रभाव बढ़ेगा. नौकरी, समझ, कर्म के क्षेत्र में निश्चित रूप से परिवर्तन आएगा. आइए जानते हैं शनि के उदय होने के बाद किन 7 राशियों पर पड़ने वाला है गहरा प्रभाव. 

मेष- मेष राशि के लोगों को अपने करियर को लेकर एक्टिव रहना होगा, अपने बॉस से उन्नति के विषय में चर्चा करनी चाहिए. आर्थिक रूप से लाभ बढ़ने की संभावना दिखाई देगी और बड़े भाई की उन्नति के द्वार खुलेंगे.

वृष- वृष राशि के लोगों को अब अपने ऑफिस में काम की अधिकता के कारण समय ज्यादा देना पड़ेगा. जनवरी में आपने जो प्लान बनाए थे, अगर वह अभी तक पूरे नहीं हो पाए हैं या उनकी गति धीमी हो गई हो तो अब एक्टिव होने का समय शुरू हो रहा है, एक्टिव होकर सारे काम निपटाने का प्रयास करें. आलस्य का त्याग करना होगा.

मिथुन- मिथुन राशि के लोगों की किस्मत के दरवाजे खुलेंगे. व्यापारियों को सुनहरा अवसर प्राप्त होगा और पैतृक संपत्ति को आगे बढ़ा सकेंगे, लेकिन इसके लिए आपको हाईटेक तरीकों का इस्तेमाल करना होगा.

कन्या- इस राशि के प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वाले लोगों को कुछ अधिक मेहनत करनी होगी, तभी सफलता भी पूर्ण रूप से मिलेगी. जिन लोगों का मुकदमा चल रहा है, उनको विजय हासिल होगी. व्यापारियों को अपने कारोबार के विस्तार के लिए विज्ञापन और प्रचार-प्रसार करना होगा, ऐसा करते ही आपके प्रतिद्वंदियों के दांत खट्टे हो जाएंगे. 

तुला- तुला राशि के विद्यार्थियों को पढ़ाई पर अधिक फोकस करना होगा. शोध की दिशा में कार्य करने वाले विद्यार्थियों को रिसर्च करने का मौका मिलेगा. गर्भवती महिलाएं अपने खानपान का विशेष ध्यान रखें.

मकर- मकर राशि के लोग अपनी वाणी पर ध्यान दें, किसी से भी कठोर शब्द न बोलें, व्यापारियों की कमाई होगी और वह बैंक बैलेंस में वृद्धि कर सकेंगे. सेहत के मामले में दांतों की दिक्कत हो सकती है. ऐसे में डेंटिस्ट को दिखाना चाहिए. 

कुंभ- इस राशि के लोगों को अपने ईगो पर कंट्रोल करना होगा और ध्यान रहे कि किसी के विवादों में न पड़ें और ना ही किसी के झगड़े में मध्यस्थता दिखाएं. व्यापारियों को ग्राहकों की संख्या बढ़ाने के लिए प्लान बनाने होंगे.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news