Shani Shukra Yuti: मित्र ग्रहों की युति चमकाएगी इन लोगों की किस्मत, बैंक खातों में धड़ल्ले से लगेगा नोटों का ढेर
Advertisement
trendingNow11685978

Shani Shukra Yuti: मित्र ग्रहों की युति चमकाएगी इन लोगों की किस्मत, बैंक खातों में धड़ल्ले से लगेगा नोटों का ढेर

Navpancham Rajyog: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रह की चाल का प्रभाव सभी राशि के जातकों के जीवन पर पड़ता है. बता दें कि इस समय शुक्र ग्रह मिथुन राशि में विराजमान हैं और शनि कुंभ राशि में. इस दौरान नवपंचम राजयोग का निर्माण हो रहा है. जानें इस शुभ योग के बारे में.  

 

फाइल फोटो

Shani Gochar 2023: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में ग्रहों की युति से बनने वाले योगों के बारे में खूब विस्तार से वर्णन किया गया है. जब भी कोई ग्रह एक राशि से दूसरी राशि में गोचर करता है और उस राशि में पहले से ही कोई दूसरा ग्रह विराजमान होता है, तो इसे ग्रह युति कहा जाता है. ये योग शुभ और अशुभ दोनों होते हैं. बता दें 6 मई को एक बेहद शुभ योग नवपंचम राजयोग का निर्माण हो रहा है. इसे बहुत ही शुभ माना जाता है. ये राजयोग इन 3 राशि वालों के लिए बेहद शुभ रहने वाले हैं. जानें इन 3 राशियों के बारे में.

मिथुन राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शुक्र का गोचर मिथुन राशि में होने के कारण नवपंचम राजयोग का निर्माण हो रहा है, जो कि इन राशि के जातकों के लिए बेहद शुभ है. इस दौरान अचानक से धनलाभ के प्रबल योग बन रहे हैं. अगर आप विदेश जाने की सोच रहे हैं, तो जल्द ही ये सपना पूरा हो सकता है. इस अवधि में आपको पुराने इन्वेटमेंट से विशेष लाभ होगा. इतना ही नहीं, इनकम के नए सोर्स बनेंगे. इतना ही नहीं, लंबी यात्राओं की भी संभावनाएं हैं.

कन्या राशि

शुक्र गोचर के कारण नवपंचम राजयोग का निर्माण हो रहा है. अगर आप बेरोजगार हैं या फिर कोई नौकरी ढूंढ रहे हैं, तो  आपको जल्द ही नई नौकरी के अवसर मिल सकते हैं. आपके कॉम्यूनिकेशन स्किल्स लोगों को इंप्रेस करने में मदद करेंगे और आगे बढ़ पाएंगे. इससे आपको विशेष लाभ होगा. वहीं क्रिएटिव फील्ड से जुड़े लोगों के लिए भी ये समय अच्छा रहेगा.

कुंभ राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शनि अपनी स्वराशि कुंभ में विराजमान हैं. इसका सबसे ज्यादा फायदा कुंभ राशि के जातकों को ही होने जा रहा है. इस दौरान इन राशि के लोगों को किस्मत का पूरा साथ मिलेगा. इतना ही नहीं, लोगों की धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी. इतना ही नहीं, यात्रा के दौरान नए लोगों से परिचय हो सकता है, जो कि भविष्य के लिए लाभदायी रहेगा. फैमिली के साथ समय बिताएंगे.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

Trending news