Shash Mahapurursh Rajyog: तीन राशियों के लिए शुरू हुआ शश महापुरुष राजयोग, शनि जमकर करेंगे नोटों की बारिश
Advertisement

Shash Mahapurursh Rajyog: तीन राशियों के लिए शुरू हुआ शश महापुरुष राजयोग, शनि जमकर करेंगे नोटों की बारिश

Shani Shash Mahapurush Rajyoga:  कुंभ में शनि के आ जाने से शश महापुरुष राजयोग का निर्माण हुआ है. इस योग का प्रभाव 9 मार्च से शुरू हो गया है.  शश महापुरुष राजयोग को बेहद शुभ और प्रभावशाली माना जाता है. हालांकि इस योग का असर सभी राशियों पर पड़ेगा. लेकिन 3 राशियां ऐसी हैं, जिनकी जिंदगी खासतौर से प्रभावित होगी. 

Shash Mahapurursh Rajyog: तीन राशियों के लिए शुरू हुआ शश महापुरुष राजयोग, शनि जमकर करेंगे नोटों की बारिश

Shash Yog Benefits: ग्रहों का संसार निराला है, जहां कोई न कोई ग्रह अपनी चाल बदलता है. कभी कोई ग्रह मित्र ग्रह के साथ बैठता है तो कभी शत्रु के साथ. ज्योतिष में शनि को कर्मफल दाता कहा गया है. न्याय के देवता शनि ने 17 जनवरी को अपनी राशि कुंभ में प्रवेश किया था. कुंभ शनि की मूल त्रिकोण राशि मानी जाती है. कुंभ में शनि के आ जाने से शश महापुरुष राजयोग का निर्माण हुआ है. इस योग का प्रभाव 9 मार्च से शुरू हो गया है.  शश महापुरुष राजयोग को बेहद शुभ और प्रभावशाली माना जाता है. हालांकि इस योग का असर सभी राशियों पर पड़ेगा. लेकिन 3 राशियां ऐसी हैं, जिनकी जिंदगी खासतौर से प्रभावित होगी. आइए आपको उनके बारे में बताते हैं.

कुंभ राशि

शनि के अपनी ही राशि कुंभ में उदय होने की वजह से शश महापुरुष राजयोग बना है. इस राजयोग की बदौलत कुंभ राशि वालों की किस्मत ही बदलने वाली है. शश महापुरुष राजयोग कुंभ राशि वालों के लग्न भाव में बन रहा है, ऐसे में आपको लाइफ पार्टनर का पूरा साथ मिलेगा. भाग्य भी हर कदम पर साथ निभाएगा. आत्मविश्वास में तरक्की होगी. करियर में भी उन्नति मिलेगी.

सिंह राशि

शश महापुरुष राजयोग के शुभ फल जल्द ही सिंह राशि वालों को नजर आएंगे. सिंह राशि वालों का यह राजयोग खूब फायदा कराएगा.  सिंह राशि वालों के सप्तम भाव में यह योग बनेगा. सातवें भाव को शादीशुदा और साझेदारी का घर माना जाता है. आपको इस दौरान अपने लाइफ पार्टनर का पूरा साथ मिलेगा. कुंवारे लोगों के लिए रिश्ते आ सकते हैं. सैलरी में इंक्रीमेंट और प्रमोशन भी मिल सकता है.अगर कई दिनों से कुछ काम रुके हुए हैं तो वे जल्द ही पूरे हो जाएंगे. 

मेष राशि

कुंभ राशि में शनि के उदय होने से मेष राशि वालों की भी चांदी होने वाली है. पैसों के मोर्चे पर आपकी तकलीफें दूर होंगी. मेष राशि वालों के 11वें भाव में शनि उदित होंगे. इस भाव को धन और आय का घर माना गया है. आपको इस अवधि में न सिर्फ आर्थिक लाभ मिलेगा. वहीं नौकरी करने वालों की हर लिहाज से तरक्की होगी. 

Trending news