October Rashifal 2022: अक्‍टूबर में चमकेगी इन राशियों की किस्‍मत, करियर में मारेंगे ऊंची छलांग, कमाएंगे बेहिसाब पैसा
Advertisement

October Rashifal 2022: अक्‍टूबर में चमकेगी इन राशियों की किस्‍मत, करियर में मारेंगे ऊंची छलांग, कमाएंगे बेहिसाब पैसा

Grah Gochar in October 2022: अक्‍टूबर का महीना 5 राशि वालों के लिए शानदार रहेगा. इस महीने में शनि का मार्गी होना और मंगल का गोचर करियर में तरक्‍की का लंबा इंतजार खत्‍म करेगा. 

फाइल फोटो

Planet Transits in October 2022: अक्‍टूबर का महीना शुरू होने में अब 10 दिन ही बाकी हैं. हर किसी के मन में यह जानने की जिज्ञासा होती है कि आने वाला समय उसके लिए कैसा रहेगा. ज्‍योतिष के अनुसार अक्‍टूबर में 3 अहम राशि परिवर्तन होंगे, जिसका बेहद शुभ फल 5 राशि वालों को मिलेगा. अक्‍टूबर में सूर्य और मंगल राशि परिवर्तन करेंगे, वहीं वक्री शनि अपनी ही राशि मकर में मार्गी होकर सीधी चाल चलने लगेंगे. इन ग्रह गोचर का सभी 12 राशियों के करियर, आर्थिक स्थिति आदि पर बड़ा असर होगा. मासिक राशिफल से हम उन राशियों के बारे में जानते हैं जिनके लिए अक्‍टूबर का महीना शानदार रहने वाला है. 

मिथुन: मिथुन राशि वालों को अक्‍टूबर के ग्रह गोचर तगड़ा धन लाभ कराएंगे. साथ ही बिजनेस और जॉब दोनों में ही तरक्‍की होने के योग हैं. कुछ नए मौके मिल सकते हैं. 

कर्क: कर्क राशि वालों के लिए अक्‍टूबर का महीना बहुत लाभकारी हो सकता है. उन्‍हें नई नौकरी का प्रस्ताव मिल सकता है. आपके काम की सराहना होगी. निवेश से लाभ हो सकता है. 

तुला: अब तक जीवन में जिन समस्‍याओं के कारण तनाव था, वे समस्‍याएं खत्‍म होगी. आय में बढ़ोतरी से राहत मिलेगी. नई जॉब जॉइन कर सकते हैं. परिवार में खुशी का माहौल रहेगा. 

वृश्चिक: अक्‍टूबर के ग्रह गोचर आय में बढ़ोतरी कराएंगे. परिवारिक जीवन में चल रहा तनाव भी दूर होगा. धन की कमी नहीं सताएगी. निवेश से लाभ होगा. घर-गाड़ी खरीद सकते हैं. निवेश या बचत करें. 

मीन: अक्‍टूबर में यात्रा पर जा सकते हैं. लाभ के संयोग बनेंगे. पुरानी परेशानियां खत्‍म होंगी. कामों में सफलता मिलने लगेगी. अप्रत्‍याशित पैसा मिलेगा. करियर बेहतर होगा. कोई उपलब्धि हासिल करेंगे. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news