Shani Dev Margi 2022: इन 2 राशि वालों पर बरसने वाली है शनि की कृपा, मिलेंगे करियर में नए मौके और पैसा
Advertisement

Shani Dev Margi 2022: इन 2 राशि वालों पर बरसने वाली है शनि की कृपा, मिलेंगे करियर में नए मौके और पैसा

Shani Margi Kab Honge 2022: शनि देव न्याय के देवता हैं. कुछ ही समय में शनि मार्गी होने जा रहे हैं और इसका जबरदस्‍त शुभ फल 2 राशि वालों को मिलेगा. 

फाइल फोटो

Shani margi 2022 Effect on Zodiac Sign: हिंदू धर्म और ज्‍योतिष शास्त्र में शनि को न्याय का देवता माना गया है. ये लोगों को उनके कर्मों के अनुसार फल देते हैं. यदि शनि नाराज हो जाएं तो जीवन बर्बाद होते देर नहीं लगती है. वहीं शनि की कृपा भिखारी को राजा बना देती है. यही वजह है कि शनि ग्रह की चाल में जरा सा बदलाव सभी 12 राशि वाले लोगों के जीवन पर बड़ा असर डालता है. इस समय शनि अपनी ही राशि मकर में वक्री हैं. 23 अक्‍टूबर को शनि मार्गी होने जा रहे हैं और अगले साल 17 जनवरी 2023 तक मार्गी रहेंगे. शनि का मार्गी होना 2 राशि वालों के लिए बहुत शुभ रहेगा. 

मार्गी शनि इन राशि वालों को देंगे शुभ फल 

मेष राशि: शनि का मकर राशि में मार्गी होना मेष राशि वालों को बहुत शुभ फल देगा. इन जातकों को जीवन में एक के बाद एक सफलताएं मिलेंगी. सोया भाग्‍य जा जाएगा. सारे काम बनने लगेंगे. नौकरी में नए अवसर मिलेंगे. नई नौकरी का ऑफर मिल सकता है. आय बढ़ेगी. व्‍यापार बढ़ेगा. घर-परिवार में खुशियां रहेंगी. मैरिड लाइफ शानदार रहेगी. 

धनु राशि: ज्योतिष शास्‍त्र के अनुसार शनि देव धनु राशि के दूसरे भाव में मार्गी होंगे. इसका तगड़ा लाभ धनु राशि वालों को मिलेगा. अब तक जो बिना कारण के अटके थे, वे अब तेजी से बनने लगेंगे. फंसा हुआ मिलेगा. अप्रत्‍याशित धन लाभ के योग बनेंगे. प्रमोशन होगा, सैलरी बढ़ेगी. व्‍यापारियों के लिए भी यह समय अच्‍छा रहेगा. उन्‍हें तगड़ा मुनाफा होगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news