Shani Margi: बस कुछ समय बाद शनि बदल रहे हैं अपनी चाल, जानिए कौन से राशि वाले होंगे मालामाल
Advertisement

Shani Margi: बस कुछ समय बाद शनि बदल रहे हैं अपनी चाल, जानिए कौन से राशि वाले होंगे मालामाल

Shani Gochar: शनिदेव 23 अक्टूबर को अपनी चाल बदल रहे हैं. वह अभी मकर राशि में व्रकी अवस्था में हैं, लेकिन 23 अक्टूबर से वह इसी राशि में मार्गी यानी कि सीधी चाल चलेंगे.  

 

शनिदेव मार्गी

Shani Gochar 2022: हर साल कार्तिक मास की कृष्ण पक्ष त्रयोदशी तिथि को धनतेरस का त्योहार मनाया जाता है. दिवाली की शुरुआत ही धनतेरस से मानी जाती है. इस दिन मां लक्ष्मी, भगवान कुबेर और धनवंतरी की पूजा की जाती है. इस बार धनतेरस का त्योहार दो दिन यानी कि 22 और 23 अक्टूबर को मनाया जाएगा. वहीं, शनि 23 अक्टूबर को मकर राशि में सुबह 4 बजकर 19 मिनट पर मार्गी होंगे यानी कि वह सीधी चाल चलेंगे. शनि के चाल बदलने से सभी 12 राशियों पर कुछ न कुछ प्रभाव पड़ेगा. वहीं, कुछ राशियां ऐसी हैं, जिन पर शनिदेव के मार्गी होने का शुभ प्रभाव पड़ेगा.

मिथुन 

शनि के मार्गी होने से का असर मिथुल राशि के जातकों पर काफी अच्छा रहेगा. इस दौरान पैतृक संपत्ति या अतीत में किए गए निवेश से अचानक धन लाभ होगा, जिससे आर्थिक स्थिति मजबूत बनी रहेगी. 

तुला

शनि के मकर राशि में मार्गी होने से तुला राशि वालों को काफी मुनाफा होगा. शनि के राशि परिवर्तन से इस राशि के जातकों को भौतिक लाभ मिलेगा. पैतृक संपत्ति या विवादित संपत्ति से जुड़े विवाद समाप्त होंगे. बिजनेस कर रहे लोगों को काफी फायदा होगा. जमीन, प्रॉपर्टी या गाड़ी में निवेश करने का इस समय सही मौका है.

धनु 

शनि के सीधी चाल चलसे का धनु राशि के जातकों पर शुभ असर पड़ेगा. अच्छी आमदनी होगी और धन बचत करने में भी सफल होंगे. खर्चों पर लगाम लगेगी. आय के नये स्रोत खुलेंगे. धन लाभ होने से पारिवारिक आर्थिक स्थिति मजबूत होगी.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news