Shani Gochar 2023: 30 साल बाद अपनी राशि में पहुंचे शनि, इन तीन राशि वालों पर दो साल तक होगी पैसों की बारिश
Advertisement
trendingNow11643183

Shani Gochar 2023: 30 साल बाद अपनी राशि में पहुंचे शनि, इन तीन राशि वालों पर दो साल तक होगी पैसों की बारिश

Shani Rashi Parivartan 2023: शनिदेव की कृपा पाने और साढ़े साती-ढैय्या से बचने के लिए  लोग तरह-तरह के उपाय करते हैं. ग्रहों के संसार में अकसर राशि परिवर्तन होता रहता है, जिसका आम इंसान की जिंदगी पर भी असर पड़ता है. 

Shani Gochar 2023: 30 साल बाद अपनी राशि में पहुंचे शनि, इन तीन राशि वालों पर दो साल तक होगी पैसों की बारिश

Saturn Transit in Kumbh Rashi 2023:  ज्योतिष शास्त्र में शनि देव को न्याय का देवता कहा जाता है. यानी इंसान जैसा कर्म करता है, शनि देव उसको वैसा ही फल देते हैं. शायद ही कोई ऐसा शख्स होगा, जो शनिदेव को नाराज करने की जुर्रत करेगा. शनिदेव की कृपा पाने और साढ़े साती-ढैय्या से बचने के लिए  लोग तरह-तरह के उपाय करते हैं. ग्रहों के संसार में अकसर राशि परिवर्तन होता रहता है, जिसका आम इंसान की जिंदगी पर भी असर पड़ता है. 

शनि देव ने 30 साल बाद अपनी राशि कुंभ में प्रवेश किया है. 17 जनवरी 2023 को शनिदेव कुंभ राशि में आ गए हैं. अब वह 2025 तक इसी राशि में रहेंगे. शनिदेव के इस राशि परिवर्तन से तीन राशियों को उनकी भरपूर कृपा हासिल होगी. अब जानिए कि ये राशियां कौन सी हैं.

वृष राशि

शनिदेव का कुंभ राशि में प्रवेश वृष राशि वालों के लिए खुशियों की सौगात जैसा है. शनि देव के इस गोचर के कारण शश राजयोग भी बना है, जिसकी वजह से वृष राशि वालों की चांदी होगी. इस गोचर से आपको जबरदस्त आर्थिक लाभ होगा. व्यापारियों और नौकरीपेशा जातकों को भी कामयाबी हासिल हो सकती है. भाग्य का आपको पूरा साथ मिलेगा. इनकम में बढ़ोतरी होगी और कला-संगीत व मीडिया से जुड़े लोगों को शानदार नतीजे हासिल होंगे.

मिथुन राशि

शनि का गोचर मिथुन राशि के लिए भी बेहद फलदायी साबित होगा. साल 2025 तक आपके लिए शानदार समय रहने वाला है. नौकरी करने वालों को गुड न्यूज मिलेगी. नौकरीपेशा लोगों की सैलरी में इजाफा होने के साथ-साथ प्रमोशन भी मिल सकता है.  बड़े अफसर आपको सपोर्ट करेंगे. विदेश यात्रा की भी संभावनाएं हैं. 

तुला राशि

तुला राशि वालों के लिए भी शनि का गोचर बेहद शुभ साबित होगा. कुंभ राशि में शनिदेव के आने के बाद इन जातकों की ढैय्या खत्म हो गई है. इनकी जिंदगी में जो भी परेशानियां चल रही थीं, उनको इससे मुक्ति मिल जाएगी. करियर में उन्नति के योग हैं. व्यापारियों को भी खूब फायदा होगा और पारिवारिक जीवन खुशियों से भर जाएगा.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news