शनि गोचर 2023: केवल 18 दिन! फिर शनि बदलेंगे जिंदगी, 4 राशि वालों को होगा छप्‍पर फाड़ धन लाभ
Advertisement
trendingNow11507004

शनि गोचर 2023: केवल 18 दिन! फिर शनि बदलेंगे जिंदगी, 4 राशि वालों को होगा छप्‍पर फाड़ धन लाभ

Shani Rashi Parivartan 2023: नए साल की शुरुआत में ही न्‍याय के देवता शनि राशि बदलने जा रहे हैं. शनि का अपनी ही राशि कुंभ में गोचर 4 राशि वालों के लिए बेहद शुभ साबित होगा. इन जातकों को साढ़ेसाती और ढैय्या से भी मुक्ति मिल जाएगा.

फाइल फोटो

Saturn Transit 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शनि सबसे ज्‍यादा समय में राशि परिवर्तन करते हैं. नवग्रहों में शनि सबसे धीमी चाल चलते हुए ढाई साल में गोचर करते हैं. इस तरह एक ही राशि में दोबारा पहुंचने में शनि को 30 साल का समय लग जाता है. 17 जनवरी 2023 को शनि अपनी ही राशि कुंभ में 30 साल बाद गोचर करने जा रहे हैं. शनि का कुंभ में प्रवेश कुछ राशि वालों को तगड़ा लाभ कराएगा. इनमें से कई जातकों को अब शनि की टेढ़ी नजर यानी कि साढ़े साती और ढैय्या से भी राहत मिलेगी. ऐसे में इन जातकों को अब हर काम में किस्‍मत का साथ मिलने लगेगा. शनि 29 मार्च 2025 तक कुंभ राशि में रहेंगे. आइए जानते हैं कि किन जातकों के लिए ये ढाई साल शानदार रहेंगे. 

शनि गोचर से इन राशि वालों को मिलेगा बंपर लाभ

मेष राशि: शनि गोचर से मेष राशि वालों को खूब धन-संपत्ति मिलेगी. करियर में बड़ा लाभ होगा. ऊंचा पद और आय में बढ़ोतरी के प्रबल योग बनेंगे. व्‍यापार में बड़ा लाभ हो सकता है. पैसे आने के नए रास्‍ते बनेंगे.  

वृषभ राशि: वृषभ राशि वालों को शनि का गोचर किस्‍मत का साथ दिलाएगा. हर काम में सफलता मिलेगी. रुके हुए काम पूरे होंगे. पद, पैसा, प्रतिष्‍ठा, प्‍यार सब कुछ मिलेगा. अविवाहितों के विवाह होंगे. 

धनु राशि: शनि का राशि परिवर्तन धनु राशि वालों को साढ़े साती से मुक्ति दिलाएगा. इससे तनाव, समस्‍याओं, कष्‍टों से निजात मिलेगी. पैसे आने के रास्‍ते खुलेंगे. धन लाभ होगा. पुरानी बीमारी से राहत मिलेगी. 

कुंभ राशि: शनि गोचर करके कुंभ राशि में ही प्रवेश करेंगे. चूंकि शनि कुंभ राशि के स्‍वामी हैं, लिहाजा इस राशि के जातकों को लाभ देंगे. नई नौकरी मिल सकती है. कोई बड़ी उपलिब्‍ध हासिल हो सकती है. व्‍यापार में भी लाभ होगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news